• Breaking News

    दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन गिरफ्तारी पर,आदेश गुप्ता कहा, 'आप का हाथ, भ्रष्टाचारियों के साथ



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  विवेक श्रीवास्तव 

    नई दिल्ली। दिल्ली में आप सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया है। प्रवर्तन निदेशालय ने कोलकाता की एक कंपनी से जुड़े हवाला लेन देन के मामले में यह कार्रवाई की है। इसके बाद राजनीती तेज हो गई है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा, 'आप का हाथ, भ्रष्टाचारियों के साथ' है। उन्होंने कहा, "भ्रष्टाचार के मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल के करीबी सत्येंद्र जैन को ईडी ने गिरफ्तार किया। ईमानदारी का राग अलापने वाले केजरीवाल बताएं कि इन्हें कब बर्खास्त करेंगे, कितनी देर में करेंगे और अभी तक चुप क्यों हैं? दिल्ली की जनता जवाब चाहती है।"


    ये भी पढ़े-राज्यसभा के लिए बीजेपी के उम्मीदवार होंगे लक्ष्मण और मिथिलेश कुमार


    हालांकि आप के तमाम नेता सत्येंद्र जैन को बेकसूर और आरोपों को फर्जी बता रहे हैं। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, "सत्येंद्र जैन के खिलाफ 8 साल से एक फर्जी केस चलाया जा रहा है। अभी तक कई बार ईडी बुला चुकी है। बीच में कई साल ईडी ने बुलाना भी बंद कर दिया था, क्योंकि उन्हें कुछ मिला ही नहीं, अब फिर शुरू कर दिया, क्योंकि सत्येंद्र जैन हिमाचल के इलेक्शन इंचार्ज हैं।"

    पढ़े-वी न्यूज 24 हिंदी दैनिक अखबार -मंगलवार -31 मई 2022

    वहीं आप सांसद संजय सिंह ने कहा, "ईडी ने दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को 8 साल पुराने एक फर्जी केस में गिरफ्तार किया है। इस मामले में वे 7 बार ईडी के सामने पेश हो चुके हैं। लेकिन कभी उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई, सीबीआई ने इसी केस में उन्हें क्लीनचिट दिया। लेकिन जैसे ही सत्येंद्र जैन हिमाचल के इंचार्ज बनाए जाते हैं, भाजपा उन्हें गिरफ्तार कराती है।" 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .इस आर्टिकल को शेयर करे 

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad