Header Ads

  • Breaking News

    मध्‍य प्रदेश के इंदौर में भीषण अग्निकांड में 7 लोगो की जलने से दर्दनाक मौत


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग   / धमेंद्र सिंह 

    मध्‍य प्रदेश: के इंदौर शहर में शुक्रवार देर रात एक भीषण आग लगने  से  सात लोग  जिंदा जल गया  ये ह्रदय विदारक घटना इंदौर की स्‍वर्णबाग कालोनी में हुआ। मरने वालों में छह पुरुष और एक महिला  हैं। हादसा रात तकरीबन 3 बजे के हुआ। सूचना मिलते ही आला अधिकारी व दमकल वाहन मौके पर पहुंच गए। हालांकि आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया था, लेकिन तब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी थी। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


    ये भी पढ़े- मुजफ्फरपुर : पति हत्या मामले में पुलिस ने पत्नी को हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ

     

    शवों और घायलों को एमवाय अस्पताल भेज दिया गया है।मिली जानकारी के अनुसार रात में बिजली गुल हो गई, लेकिन जब बिजली आई तो पार्किंग मीटर में आग लग गई। मृतकों में एक दंपती भी शामिल है, जो तीन दिन पहले ही यहां शिफ्ट हुए थे। दंपति का घर पड़ोस में ही बन रहा था, इसलिए उन्होंने यहां किराये पर मकान लिया था।


    ये भी पढ़े-  मुजफ्फरपुर, व्यवसायी से 20 लाख रंगदारी की मांग करने वाले मुख्य आरोपित समेत 11 आरोपित गिरफ्तार



    सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया मुआवजे का ऐलान

    मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर आग की घटना में मृतकों के परिजनों के लिए 4-4 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की। सीएम ने घटना की जांच के आदेश भी दिए और लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के भी आदेश दिए।

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad