• Breaking News

    वैशाली, लालगंज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका

     transparent


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


     We News 24» रिपोर्टिंग सूत्र / नागमणि 

    वैशाली : जिला के लालगंज प्रखंड में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद लालगंज इकाई के तत्वधान में कार्यकर्ताओं ने किआ शहर के तिनपुलवा चौक पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन।


    ये भी पढ़े-मुजफ्फपुर जिले में पूर्व से चली आ रही जमीनी विवाद में एक महिला की गला दबाकर हत्या

     

    रविवार को बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन के परीक्षा में हुए पेपर लीक मामले को लेकर कार्यकर्ताओं ने अभाविप कार्यालय से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का शव यात्रा निकालकर तिनपुलवा चौक पे पुतला दहन किया कार्यक्रम में अभाविप के विश्वविद्यालय संयोजक जितेंद्र यादव जिला संयोजक मनीष सिंह प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मुकुल पाण्डेय ने संयुक्त रूप से कहा की जब से सुशाशन बाबू की सरकार बनी है .

    ये भी पढ़े- भाई मति दास सम्मेलन हॉल में महरौली RWA की मासिक बैठक संपन्न हुआ

     

    तबसे बिहार की शिक्षा व्यवस्था चरमरा गई हुई है नही तो हमारे यहां हर घर से आईएएस निकलने की इतिहाश है इस तरह के बड़े परीक्षाओं में पेपर लीक हो जाना बिहार के लिए दुर्भाग्य का विषय है इस कार्यक्रम में नगर मंत्री हर्ष सिंह सह नगर मंत्री मनीष साह आशुतोष शुक्ला मयंक मिश्रा रोशन कुमार गोलू सूर्यवंशी इत्यादि दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित हुए .

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad