• Breaking News

    उर्फी जावेद ने पैप्स को साथ में कॉफी पीने के लिए दिया ऑफर, नेटिज़न्स इस तरह कर रहे हैं रिएक्ट



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  रधू जाधव 

    मुंबई। उर्फी जावेद जब बिग बॉस ओटीटी में आई थीं, तब उन्हें बेहद कम ही लोग पहचानते थे। लेकिन आज वो सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उन्होंने एक्टिंग से जितना नाम नहीं किया उससे कहीं ज्यादा लोकप्रिय वो अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर हुईं। इस बीच वो एक बार फिर छाई हुई हैं। लेकिन इस बार वो अपने कपड़ों को लेकर कम और अपने सौम्य व्यवहार को लेकर ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं।

     ये भी पढ़े-चीन ने कुछ बड़ा करने की कोशिश में इन खतरनाक 25 फाइटर जेट्स को भारत के पास लद्दाख में तैनात किया


    पैपराजी वीरल भयानी ने अपने इंस्टा पेज पर उर्फी का एक स्पॉटेड वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पिंक कलर के स्टाइलिश कट आउट गाउन में देखी जा सकती हैं। थाई हाई स्लिट गाउन के साथ उनका डीटेल्ड स्ट्रैपी वन शोल्डर लुक देखने लायक है। इस डिजाइनर आउटफिट को पहन उर्फी मुंबई की सड़कों पर निकलीं तो पैपराजी ने उन्हें स्पॉट किया। उर्फी पैपराजी को कॉफी ऑफर किया हु

    ये भी पढ़े-नूपुर शर्मा विवाद में कूदी तसलीमा नसरीन अगर पैगंबर मुहम्मद जिंदा होते तो

    एक यूजर ने लिखा, 'सो स्वीट', दूसरे ने लिखा, 'ड्रेसिंग सेंस जैसा भी हो लेकिन बहुत विनम्र है'। एक यूजर ने तो उर्फी के आउटफिट और उनके आचरण दोनों की ही तारीफ की है। इस बीच उर्फी अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शाहरुख खान की तस्वीर साझा की है, जो कॉलीवुड स्टार नयनतारा की शादी की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'आर्यन खान मेरी उम्र के हैं, लेकिन मुझे उनके पिता पर क्रश है'।

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी में दिनदहाड़े अपराधियों ने महिला के कान से नोचा सोने की बाली

    उर्फी ने अपने कपड़ों के जरिए लोगों को चौंकाने का कोई मौका नहीं गंवाया है। कई बार उनके फैशन गेम बेहद बोल्ड होता है, तो कई बेहद क्रिएटिव। सेफ्टी पिन से लेकर फोटोग्राफ और कांच के कपड़े पहनते तक उनके फैशन गेम का लेवल दिनों उपर ही बढ़ा है।  को लेकर छाई हुई हैं। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .इस आर्टिकल को शेयर करे 


     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad