• Breaking News

    CBI सिफारिश के बिच दिल्ली में शराब की खुदरा बिक्री लौटेगी अपनी पुरानी निति पर







    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / काजल कुमारी 

    नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी में शराब की खुदरा बिक्री लौटेगी अपनी पुरानी निति पर  ,दिल्ली के उपराज्यपाल वि .के. सक्सेना की CBI  सिफारिश के बिच ये खबर सामने आया है .उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को इस बाबत ऐलान किया कि राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार से पुरानी आबकारी नीति वापस से लागू हो जाएगी.

     

    जानकारी के लिए बता दें कि आबकारी नीति 2021-22 को 31 मार्च के बाद दो बार दो-दो महीने के लिए बढ़ाया गया था, हालांकि अब 31 जुलाई को इस पर पूर्णविराम लग जाएगा. इससे पहले अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया था कि आबकारी विभाग का प्रभार संभाल रहे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने गुरुवार को विभाग को ‘नई नीति के आने तक छह महीने के लिए आबकारी की पुरानी व्यवस्था पर ‘लौटने’ का निर्देश दिया था.

    यह भी पढ़े-वानीगाम में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू

    अधिकारियों ने कहा कि आबकारी विभाग अब भी आबकारी नीति 2022-23 पर काम कर रहा है जिसमें शराब घर तक पहुंचाने एवं कई अन्य सिफारिशें हैं. उनके अनुसार इस मसौदा नीति को अभी उपराज्यपाल वी के सक्सेना के पास नहीं भेजा गया है. (भाषा इनपुट के साथ) 

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad