• Breaking News

    छतीसगढ़,जमीन विवाद में भाई-भाभी को कुल्हाड़ी से काटा, भतीजियों को जिया घायल

     


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / शम्भु साह 

    छत्तीसगढ़: के बिलासपुर जिले में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां छोटे भाई ने जमीन विवाद को लेकर कुल्हाड़ी से बड़े भाई और भाभी की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने दो भतीजियों पर हमला करके उन्हें भी घायल कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को घटना के बारे में बताया। फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी छोटे भाई को उसकी पत्नी सहित गिरफ्तार कर लिया है। 

    छत्तीसगढ़.जशपुर जिले में बिजली गिरने से तीन की मौत, दो घायल


    जमीन बनी विवाद की वजह
    पुलिस के मुताबिक, घटना जिले के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अंतर्गत जरहाभाठा की है। यहां दोनों भाइयों में जमीन को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जांच में सामने आया है कि शहर के पास स्थित पांड़ गांव में गढ़ेवाल परिवार की सात एकड़ जमीन है। इसी जमीन को लेकर दोनों भाइयों में पहले से ही विवाद चल रहा था। 

    छतीसगढ़,मुठभेड़ में पांच लाख रुपये इनामी नक्सली मारा गया , इलाके में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी

    जानें पूरा घटनाक्रम
    ताजा घटनाक्रम मंगलवार सुबह का है। मंगलवार को जब बड़ा भाई दीपक गढ़ेवाल अपनी पत्नी पुष्पा के साथ खेत में काम करने गया तो खेत पर छोटा भाई ओमप्रकाश पहले से ही वहां मौजूद था। इस दौरान दोनों भाइयों में जमीन को लेकर वाद-विवाद हो गया। हालांकि कुछ देर बाद दोनों वहां से अपने घर वापस लौट आए। इसके बाद घर पर भी दोनों के परिवार समेत आपस में झगड़ा हो गया।
     
    बढ़ते-बढते विवाद यहां तक पहुंच गया कि छोटे भाई ओमप्रकाश ने अपनी पत्नी संगीता और दो नाबालिग बालिकाओं सहित दीपक के परिवार पर कुल्हाड़ी और लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसके कारण बड़े भाई दीपक और उसकी पत्नी पुष्पा की मौके पर ही मौत हो गई और दोनों बेटियां रौशनी और हर्षिता गंभीर रूप से घायल हो गईं। पुलिस ने मृतकों के शव और घायलों को अस्पताल भेजा है। 

    पुलिस ने किया गिरफ्तार
    इसके बाद स्थानीयों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर आरोपी ओमप्रकाश और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसकी दो नाबालिग बेटियों को भी हिरासत में लिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि विवाद में आरोपी और उसकी पत्नी भी घायल हुए हैं। जिनका इलाज कराया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। 

    दूसरी तरफ आरोपी ओमप्रकाश का कहना है कि वह जब दोपहर में खेत से घर पहुंचा तो देखा कि उसका बड़ा भाई और उसकी पत्नी मेरे ऑटो रिक्शे में तोड़-फोड़ कर रहे थे। इससे नाराज होकर उसने उनपर हमला कर दिया। 

    इस आर्टिकल को शेयर करे .


    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad