• Breaking News

    हत्या या ड्रग ओवरडोज? पंजाब में राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज कुलदीप सिंह की मौत पर उठे सवाल


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / ब्यूरो रिपोर्ट

     भठिंडा: पंजाब में नेशनल लेवल बॉक्सर की मौत हो गई है। अब कथित तौर मौत की वजह ड्रग ओवरडोज को माना जा रहा है। वहीं, परिजन अलग ही आरोप लगा रहे हैं। मामला बठिंडा जिले के तलवंडी साबो का है, जहां बुधवार शाम कुलदीप सिंह बेहोशी की हालत में पाए गए थे। बॉक्सर को एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।



    पहले मामला समझें

    20 साल के कुलदीप ने 2018 में जूनियर नेशनल में सिल्वर मैडल जीता। वहीं, 2018 में ही खेलो इंडिया यूथ गेम्स में ब्रॉन्ज मैडल अपने नाम किया था। अब खबर है कि बुधवार शाम वह शहर की रामा रोड पर बेहोशी की हालत में मिले। परिजनों का का कहना है कि स्थानीय लोगों ने कुलदीप के बारे में जानकारी दी थी। अब बॉक्सर के शरीर पर सिरींज के निशान मिलने की बात सामने आई है। उनके कोच ने भी आरोप लगाए हैं।

    यह भी पढ़े-दिल्ली से देवघर के लिए सीधी उड़ान कल से, पहली यात्रा में 3 भोजपुरी स्टार समेत 12 सांसद भी आएंगे बाबाधाम

    परिवार का क्या कहना है

    इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार कुलदीप के बड़े भाई मेला सिंह ने कहा, 'साडा ता बॉक्सर पुत सानु छड गया। ओन्हें ता कॉम्पिटीशन जाना सिगा अगले महीने। कुछ स्थानीय युवक कॉलेज क्लास के बाद उसे जबरन अपने साथ लो गए और हमें बाद में जाकारी दी गई कि वह बेहोशी की हालत में मिला है। बाद में जब हम अस्पताल पहुंचे, तो डॉक्टर्स ने हमें बताया कि ड्रग ओवरडोज की वजह से उसकी मौत हो गई।'

    यह भी पढ़े-कमरे में नहीं घुसने दिया, घर बना मिनी बैंक, अर्पिता ने खोले पार्थ चटर्जी के कई राज

    उन्होंने आगे कहा, 'स्थानीय लोगों की तरफ से उसे इंजेक्शन दिए गए थे और हमें उम्मीद है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट बातें साफ कर देगी।' रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने जानकारी दी है कि 6 युवकों के खिलाफ धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

    यह भी पढ़े-कर्नाटक में फिर हुई हत्या, अब मंगलुरु में गयी युवक की जान, 3 दिन में दूसरी हत्या से तनाव

    कोच हरदीप सिंह ने कहा, 'इन्हीं युवकों ने उसे बुलाया था और हेरोइन के डोज दिए थे। उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। इसके बाद उसने मेरे साथ ट्रेनिंग शुरू कर दी थी और रोज प्रैक्टिस के लिए आता था। कल वही युवक उसे लो गए और जब हमनें उसकी डेड बॉडी देखी, तो हमने सिरींज के 50 से ज्यादा निशान देखे। पहले उस पर सिरींज के कोई निशान नहीं थे। ऐसा कैसे हो सकता है कि यह उसने किया है?'

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 
    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/



    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad