• Breaking News

    ऑटो चालक को खंभे बांध कर पीटने का वीडियो वायरल


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / अविनाश गोस्वामी 

    ग्वालियर: में एक ऑटो चालक को खंभे से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। कुछ लोग लात-घूंसे, महिलाएं चप्पलों से तो बच्चियां लकड़ी से उसे पीट रही हैं। उस पर आरोप है कि वह बच्चियों से छेड़छाड़ कर रहा था। बताया जा रहा है कि बच्चियों को पोर्न वीडियो भी दिखा रहा था। पुलिस ने ऑटो चालक पर प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। 

    बिहटा में सात दिवसीय श्री सतचंडी महायज्ञ जलभरी के साथ हुआ शुरू।

    जानकारी के अनुसार मामला शहर के सिटी सेंटर इलाके की महलगांव का है। बताया गया कि पड़ोस में रहने वाली पांच बच्चियां घर के बाहर खेल रही थीं। तभी आरोपी ऑटो ड्राइवर अरविंद रावत वहां पहुंच गया और बच्चियों को टॉफी और पैसे का लालच देकर ऑटो में बैठा कर ले गया। कुछ दूर जाकर उसने ऑटो को रोक लिया और उसके बाद बच्चियों से छेड़छाड़ करने लगा। ऑटो में बैठी बच्चियां जब रोने लगीं तो पास ही गुजर रही एक महिला वहां पर रुक गई और उनसे बातचीत की तो बच्चियों ने कहा यह अंकल गंदी हरकत कर रहे हैं।

    छतीसगढ़,जमीन विवाद में भाई-भाभी को कुल्हाड़ी से काटा, भतीजियों को जिया घायल

     जब महिला ने ऑटो ड्राइवर से पूछा तो वह घबरा गया। उसके बाद वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ ने आरोपी ड्राइवर को खंभे से बांध दिया और मारपीट शुरू कर दी। कुछ लोगों ने घटना का वीडियो भी बना लिया। मामले को लेकर विश्वविद्यालय थाना प्रभारी संतोष मिश्रा का कहना है कि आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। लोगों ने बताया है कि ऑटो ड्राइवर ने टॉफी देने के बहाने बच्चियों को ऑटो में बैठा लिया था। कुछ दूर जाकर बच्चियों के साथ अश्लील हरकत करने लगा और बच्चियों को मोबाइल पर पोर्न वीडियो भी दिखाया




     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad