Header Ads

  • Breaking News

    महंगाई के खिलाफ सीतामढ़ी समाहरणालय पर कांग्रेस का हल्लाबोल, सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / असफाक खान 

    सीतामढ़ी: कमरतोड़ महंगाई, बढ़ती बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, सेना एवं युवा विरोधी अग्निपथ योजना, ईडी शाही, रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि और खाद्य पदार्थों पर पहली बार लगे जीएसटी के खिलाफ सीतामढ़ी जिला कांग्रेस कमिटी द्वारा सीतामढ़ी समाहरणालय पर जोरदार प्रदर्शन किया गया। इस दौरान सैकड़ों कांग्रेस नेता एवं कार्यकर्ताओं को पुलिस ने समाहरणालय के मुख्य द्वार पर रोका और हिरासत में ले लिया।

    यह भी पढ़े- एक माता बनी कुमाता,4 साल के बच्चे को अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे फेका बच्चे की मौत ,देखे विडियो

    इसके पूर्व प्रदर्शन के दौरान जिलाधिकारी द्वारा अधिकृत एसडीओ सदर राकेश कुमार प्रदर्शनकारियों के बीच आए और कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा हस्ताक्षरित राष्ट्रपति महोदया को संबोधित स्मार पत्र ग्रहण किया। स्मार पत्र में बेतहाशा महंगाई, बढ़ती बेरोजगारी, युवा विरोधी अग्निपथ योजना, खाद्य पदार्थों पर जीएसटी, ईडी शाही, रसोई गैस की कीमतों में बढ़ोत्तरी व सरकारी एजेंसियों के दुरुपयोग आदि मुद्दों के चलते संसदीय लोकतंत्र पर उत्पन्न खतरे को टालने के लिए हस्तक्षेप की मांग की गई।  

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 
    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad