• Breaking News

    कूचबिहार में बड़ा हादसा ,करंट लगने से 10 कांवड़िये की मौत



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / दिल्ली ब्यूरो 

    कोलकाता. कूचबिहार  में रविवार देर रात बड़ा हादसा हो गया है. एक पिकअप वैन में बिजली का करंट फैलने 10 लोगों की मौत हो गई. मारे गए सभी लोग कांवड़िये थे. हादसे में कई लोग झुलस गए हैं. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, पिकअप में 27 लोग सवार थे. प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि जनरेटर (डीजे सिस्टम) की वायरिंग के कारण हुआ, जो पिकअप के पिछले हिस्से में लगाया गया था. ये पिकअप वैन जलपेश के लिए जा रहा था. झुलसे लोगों को जलपाईगुड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    पढ़े-01 अगस्त सोमवार 2022 का अख़बार ,वी न्यूज 24 राष्ट्रीय हिंदी दैनिक

    न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, पिकअप वैन में 27 लोग सवार थे. इनमें 16 लोगों को जलपाईगुड़ी के अस्पताल रेफर कर दिया गया. जबकि 10 लोगों की जान गई है. पुलिस का कहना है कि घटना पिकअप वैन में डीजे सिस्टम के जेनरेटर की वायरिंग के कारण हो सकती है. उसी से पूरे वाहन में करंट फैला होगा.

    यह भी पढ़े-रांची में निकाला गया सखुवा डाली ध्यानाकर्षण पैदल मार्च

    माथाभंगा के एसपी ने कहा कि सूचना मिलने ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जलपाईगुड़ी के अस्पताल भेजा गया. हादसे के बाद ड्राइवर भाग गया. ASP ने कहा कि पिकअप जब्त कर लिया गया है. ड्राइवर को ढूंढ़ा जा रहा है, ताकि हादसे की सही वजह पता चल सके. 

    पढ़े सच्ची कहानी  चंद्रकांत झा खूंखार हत्यारा जो अपने गांव में 44 हत्याएं कीं दिल्ली में भी इन्सान काट कर शवों को रखा तिहाड़ जेल के बाहर



    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 
    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/



    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad