• Breaking News

    पुनौरा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर पमरा फोरलेन के समीप मोटरसाइकिल एवं साइकिल की टक्कर में साइकिल सवार की घटना स्थल पर हुई मौत

     



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / असफाक खान 

    सीतामढ़ी:-पुनौरा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर पमरा फोरलेन के समीप मोटरसाइकिल एवं साइकिल की टक्कर में साइकिल सवार की घटना स्थल पर मृत्यु हो गई। मोटरसाइकिल सवार राघोपुर बखरी निवासी करण कुमार अपने घर जा रहा था उसी क्रम में मोटरसाइकिल चालक का बैलेंस बिगड़ जाने के कारण आजमनगर की ओर जा रहे गगन देव मंडल के पुत्र रमन मंडल की साइकिल में टक्कर मार दिया जिसके कारण रमन मंडल की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई।


     घटना अस्थल से 100 गज की दूरी पर 112 नंबर की खड़ी गाड़ी को सूचना मिलते ही मृतक एवं दोनों घायलों को सदर अस्पताल पहुंचा दिया। दोनों घायल का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

     वही पुनौरा थानाध्यक्ष इम्तियाज खान ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचा तब तक 112 नंबर की गाड़ी मृतक एवं दोनों घायलों को लेकर सदर अस्पताल की ओर चल पड़ी। मृतक की पहचान आजमगढ़ निवासी गगन देव मंडल के पुत्र रमन कुमार के रूप में किया गया है।
    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 
    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad