Header Ads

  • Breaking News

    कुढ़नी प्रखंड साहपुर मरीचा पंचायत में अमृत सरोवर योजना के तहत किया गया बृक्षा रोपण

     


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / उमाशंकर गिरी 

    मुजफ्फरपुर: जिले के कुढ़नी प्रखंड के शाहपुर मरीचा के मुखिया अमरजीत पासवान ने पर्यावरण संरक्षण के लिए अपने पंचायत क्षेत्र में पौधा रोपण कार्यक्रम चलाया गया। जिसमे अपने पंचायत में पौधा रोपण किया गया। उक्त मौके पर अमरजीत पासवान ने लोगो को कहा की पर्यावरण को संतुलित रखने के लिए हर व्यक्ति को कम से कम पांच पौधे प्रति वर्ष अवश्य लगाएं। साथ ही पौधा लगाकर उसकी देखभाल करनी चाहिए।

     

    यह भी पढ़े-बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने बिहटा में दिन दहाड़े 8 लाख लूटे, पुलिस जांच में जुटी

    साथ ही कहा की इंसान के जीवन की रक्षा करना है तो पौधे की रक्षा करनी होगी। इसलिए पौधरोपण कार्य में हम सभी लोग लोग जागरूक व्यक्ति गांव में रुचि पैदा कर पौधा लगाने के प्रति जागरूकता बढ़ाए। ताकि पर्यावरण शुद्ध रह सके एवं गांव कस्बा भी हरा भरा रहे। पौधा रोपण मानव जीवन का अहम हिस्सा है। उन्होंने पर्यावरण संरक्षण के लिए पौधा लगाना अति आवश्यक बताया।

     यह भी पढ़े-महंगाई के खिलाफ सीतामढ़ी समाहरणालय पर कांग्रेस का हल्लाबोल, सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी

    साथ ही कहा की सरकार की अमृत सरोवर योजना अंतर्गत मनरेगा कार्यक्रम योजनाओं को समाज के अंतिम पायदान में खड़े लोगो तक पहुंचाना ही मेरा लक्ष्य है। मौके पर सरपंच नरेश पासवान, उप मुखिया महेद्र राय, पीआरएस सूरज कुमार, ताबिश रहमान, मंजर आलम, एजाज अहमद, तहसीन रजा, मोहम्मद हासिम, इरशाद आलम, दीपक ठाकुर सहित उपस्थित ग्रामीण तथा मजदूर लोग मौजूद रहे।

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 
    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad