• Breaking News

    मुज़फ़्फ़रपुर,तेज गति अनियंत्रित कार ने कई को रौंदा, दो की हालत गम्भीर।


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / उमाशंकर गिरी '

    मुज़फ़्फ़रपुर : जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित कार ने कई लोगो को रौंदा, इस घटना में दो लोग गम्भीर रूप से घायल है जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जानकारी के अनुसार अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरो माइल के समीप एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे आ-जा रहे कई लोगो को रौंद दिया. जिसके बाद पलभर के लिए मौके पर अफ़रा-तफरी का माहौल बन गया. 

    यह भी पढ़े-क्या नीतिश कुमार से नहीं सम्भल रहा बिहार ?बेगूसराय के बाद हाजीपुर में भी गोलियों की बौछार

    वंही लोगो की भीड़ जुटने लगी, सूचना पर पहुचीं अहियापुर थाना की पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया. वंही पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया। स्थानीय दुकानदार की माने तो कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे आ जा रहे आधा दर्जन से ज्यादा लोगो को रौंद दिया, जिसमे दो की हालत गम्भीर बताया गया। 

    यह भी  पढ़े-शिक्षा के बिना अधूरा है मानव जीवन - डॉ अरविंद वर्मा, अध्यक्ष

    वंही अगर पुलिस की माने तो इस दुर्घटना में दो व्यक्ति घायल बताये गए। जबकि घायल व्यक्ति ने बताया कि साइकल से काम पर जा रहे थे तभी कार ने टक्कर मार दी।दुर्घटना के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad