• Breaking News

    IRDAI के काले कानून के खिलाफ शाखा गेट के बाहर काला रिबन लगाकर शांति पूर्वक की नारेबाजी




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  रईस अहमद/बिहटा


    पटना : जिला के बिहटा में भारतीय जीवन बीमा निगम सेटेलाइट ऑफिस बिहटा में  LTAFI एजेंट्स  यूनियन के तत्वाधान में IRDAI  के काले कानून के खिलाफ शाखा गेट के बाहर काला रिबन बाजू पर लगाकर IRDAI  के खिलाफ शांतिपूर्वक नारेबाजी किया गया, साथ ही बिहटा सेटेलाइट ऑफिस के अध्यक्ष विनोद कुमार के द्वारा कहा गया कि कमीशन को कम किया जा रहा है हम लोग मेहनत करके बीमा लाते हैं और उसके खिलाफ ऐसा ऐसा कानून लाया जा रहा है .

    यह भी पढ़े- जानिए कांग्रेस सरकार का वो काला सच जिसने देश को दिया धोखा, मुस्लिम वक्फ को दे दी दिल्ली की 123 अहम सरकारी संपत्ति

     कि हम लोग को बीमा करना मुश्किल हो जाएगा हम लोग की मांग है एजेंट पोर्टिबिलिटी नहीं आना चाहिए, ग्राहक के बीमा पर बोनस रेट बढ़ना चाहिए, जब तक मांग पूरी नहीं होगी आगे हम लोग किसी तरह की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं। यह आंदोलन देशव्यापी आंदोलन है   इसमें जयप्रकाश, अमरनाथ, संजय कुमार ,सुनील कुमार, दिलीप कुमार, संजय शाह, शशिकांत कुमार, गायत्री देवी, कामिनी कुमारी, शशिकांत शर्मा, नागेंद्र कुमार,  एजेंट यूनियन के सभी अभिकर्ता बंधु मौजूद थे।

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad