• Breaking News

    सत्याग्रह एक्सप्रेस में पढ़ी गई नमाज, वायरल हुआ वीडियो

     


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  अंगद जसवाल 

    कुशीनगर: रेल की सवारी बोगी में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हुआ है. ये वीडियो बीजेपी के पूर्व विधायक दीपलाल भारती ने खुद ही शूट किया है. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि नमाज के समय यात्रियों को रोक दिया गया और ट्रेन की गैलरी में नमाज पढ़ी गई. ये वीडियो दो दिन पुराना है, जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि इसे खड्डा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में ही शूट किया गया. बीजेपी के पूर्व विधायक  ने दावा किया कि ये पूरी घटना सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 15273 की है.

    यह भी पढ़े-कब मिलेगा बिहटा को जाम से छुटकारा , आम लोगों से लेकर स्कूली वाहनों तक फंसे रहे जाम में ।



    जानकारी के मुताबिक, नमाजियों ने खड्डा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के अंदर ही नमाज पढ़ी. नमाज के समय स्लीपर कोच की गैलरी में यात्रियों की आवाजाही को रोक दिया गया था. वीडियो में भी दिख रहा है कि कुछ लोग ट्रेन की गैलरी में नमाज पढ़ रहा हैं. जिसमें चादर बिछाया गया है. बीजेपी के पूर्व विधायक दीपलाल भारती ने कहा कि खुद उन्होंने ही ये वीडियो बनाया है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि लोगों की आवाजाही रोक कर ट्रेन के अंदर नमाज पढ़ी जा रही है. उनका सवाल है कि क्या ये सही है?

    यह भी पढ़े-भारत की युवा शक्ति के लिए महत्वपूर्ण दिन,आज केंद्र सरकार 75हजार युवाओं को दी नियुक्ति पत्र

    बता दें कि सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 15273 रक्सौल से आनंद विहार के बीच चलती है. इसे भीड़भाड़ वाली ट्रेन माना जाता है. ये ट्रेन करीब सवा एक बजे खड्डा रेलवे स्टेशन पहुंचती है. खड्डा रेलवे स्टेशन कुशीनगर जिले में पड़ता है. वहीं, वीडियो बनाने वाले दीपलाल भारती दो बार विधायक रहे हैं. 

    आप हमेंसे इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad