• Breaking News

    सरपंच चुनाव में धांधली की शिकायत.. माला सिंह फॉर्म के लोगो में आक्रोश… पूर्व सरपंच रघुविन्द्र सिंह ने कराया फर्जी मतदान

    सरपंच चुनाव में धांधली की शिकायत.. माला सिंह फॉर्म के लोगो में आक्रोश… पूर्व सरपंच  रघुविन्द्र सिंह ने कराया फर्जी मतदान
    पलवल विधायक दीपक मंगला के आवास का तस्वीर 


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  दीपक कुमार 

    पलवल: सरपंच चुनाव में धांधली की शिकायत लेकर गुमा और माला सिंह फॉर्म के वासियों ने पलवल जिला कलेक्टर प्रशासन एवं स्थानीय विधायक के साथ-साथ जिला निर्वाचन अधिकारी राज्य निर्वाचन आयोग से     शिकायत की है। हजारो की संख्या में गांव वालों के साथ बलजीत कौर पहले विधायक दीपक मंगला के आवास का घराव किया उसके बाद सभी लोग  कलेक्टर कार्यालय पहुची  महिलाओं ने बताया कि जहां माला सिंह फॉर्म  के पूर्व  ने अपनी पत्नी गुरमीत कौर को जिताने के लिए गलत हथकंडा अपनाया और जमकर धांधली की है। शिकायत कर्ताओं ने गुहार लगाई है कि से चुनाव कराया जाए। 

     

    सरपंच चुनाव में धांधली की शिकायत.. माला सिंह फॉर्म के लोगो में आक्रोश… पूर्व सरपंच  रघुविन्द्र सिंह ने कराया फर्जी मतदान
    इन लोगो का फजी डाला गया है 


    यह भी पढ़े- आप कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज टिकट न मिलने पर की आत्महत्या, मनोज तिवारी का दावा

     

    सरपंच चुनाव में जमकर धांधली हुई है। ऐसा आरोप माला सिंह फॉर्म  के लोगों ने खासकर महिलाओं ने जिला प्रशासन से कही है।  माला सिंह फॉर्म ग्रामीणों के साथ पहुंची चुनाव में हारी हुई प्रत्याशियों के साथ आई महिला कुन्तो बाई ,छिन्दर  कौर ,सवर्ण कौर ,प्रकाश कौर , सरला बाई ,ब्योरो बाई ,परमजीत सिंह  कहा की जब हम वोट डालने गए तो हमे वोट डालने नहीं दिया गया सरपंच रघुविन्द्र सिंह के लोगो ने कहा तुम लोग जाओ तुम्हारा वोट दल गया है .

    सरपंच चुनाव में धांधली की शिकायत.. माला सिंह फॉर्म के लोगो में आक्रोश… पूर्व सरपंच  रघुविन्द्र सिंह ने कराया फर्जी मतदान
    इन लोगो का फजी डाला गया है 


    यह भी पढ़े- चांदनी चौक भागीरथ पैलेस में गुरुवार देर रात लगी भीषण आग

    हारी हुई प्रत्याशि बलजीत कौर  और उनके ग्रामवासी ने सरपंच रघुविन्द्र सिंह और उनकी  पत्नी गुरमीत कौर पर  तीसरी बार फर्जी तरीके से चुनाव जितने का आरोप  लगया है लोगो ने कहा सरपंच रघुविन्द्र सिंह और उनके  गुंडे मरे हुए लोगो का तक वोट फर्जी तरीके वोट डलवाकर जित हासिल किया लोगो ने जिनका नाम बताया वो   इस प्रकार है . सरला बाई पति विशाखा सिंह ,बच्चन सिंह पिता जयमल सिंह कुंदन सिंह पिता खजान सिंह ,जित कौर पति हुकुम सिंह ये सभी मृत व्यक्ति के नाम है .

    सरपंच चुनाव में धांधली की शिकायत.. माला सिंह फॉर्म के लोगो में आक्रोश… पूर्व सरपंच  रघुविन्द्र सिंह ने कराया फर्जी मतदान
    पलवल जिला अधिकारी कार्यालय 


    यह भी पढ़े- MCD Election Delhi: MCD चुनाव को लेकर आज बीजेपी खोल सकती है घोषणा पत्र का पिटारा

    गुरमीत कौर का चुनाव निरस्त किया जाए। खासकर हारी हुई प्रत्याशी बलजीत कौर  ने कलेक्टर प्रशासन को लिखित में बताया कि गुरमीत कौर ने चुनाव जीतने के लिए गैर संवैधानिक हथकंडो को अपनाया है। जो लोग माला सिंह फॉर्म के रहते नहीं है जिस लड़की की शादी हो गयी वैसे लोगो का नाम वोटर लिस्ट में डलवा रखा है जिसकी संख्या दौ सौ से तिन सौ तक वैसे लोगो का वोट गुरमीत कौर  के समर्थन में फर्जी मतदान कराया गया है। सरपंच रघुविन्द्र सिंह ने आम जनता को ना केवल बेवकूफ बनाया बल्कि मतगणना के दौरान भी धांधली की है।

     


     गुरमीत कौरके पति  जसवंत सिंह ने बताया कि चुनाव परिणाम आने के बाद माला सिंह फॉर्म  के लोग स्तब्ध हैं। माला सिंह फॉर्म निवासी परिणाम को लेकर खुश नहीं है। जबकि समूचा गांव कह रहा है कि हमने  गुरमीत कौर को वोट दिया ही नहीं। ऐसे में वह चुनाव कैसे जीत गयी। इससे जाहिर होता है कि मतगणना के दौरान धांधली हुई है। । हम लोग चाहते हैं कि वर्तमान चुनाव को निरस्त करते हुए प्रशासन  माला सिंह फॉर्म  में फिर से चुनाव कराया जाए।

           

    जिला सचिवालय पलवल हरियाणा

     माला सिंह फॉर्म वासियों ने  किया परिणाम का विरोध

     वहीं  पलवल जिले के माला सिंह फॉर्म  पंचायत क्षेत्र के ग्राम वासियों ने भी सरपंच चुनाव में धांधली किए जाने का आरोप लगाया है। अच्छी खासी संख्या में कलेक्टर कार्यालय पहुंचे महिला और पुरुष  ने बताया कि पत्नी को जिताने के लिए पूर्व सरपंच रघुविन्द्र सिंह ने मतदाताओं पर दबाव बनाया है। मतदान केन्द्र में बैठकर फर्जीवाड़ा कर फर्जी मतदान कराया है। ऐसे लोगों ने वोट डाला है जो इस गांव के है ही नहीं। या मर गए कितने लोगो का दो वार्ड में एक ही नाम से वोट है .पुलिस ने एक महिला को फर्जी वोट डालते हुए भी पकड़ा है . गाँव के लोगो ने ये भी कहा पूर्व सरपंच रघुविन्द्र सिंह ने मनरेगा भी फर्जीवाड़ा कर रखा सालो से अपने संगे सम्बन्धी के नाम से फर्जी जॉब कार्ड बना कर लाखो का लुट कर सरकार को भी धोखा दे रहा है .

    आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/
    .com/img/a/
    विज्ञापन 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


       

            

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad