• Breaking News

    मुजफ्फरपुर में वकील के साथ अमानवीय व्यहार घुसा दी प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल

    मुजफ्फरपुर में वकील के साथ अमानवीय व्यहार घुसा दी प्राइवेट पार्ट में शराब की बोतल


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  उमाशंकर गिरी 


     मुजफ्फरपुर : में जमीनी विवाद में अधिवक्ता के प्राइवेट पार्ट में दबंगो ने घुसा दिया शराब की बोतल..खून से लतपत अधिबक्ता को अस्पताल में कराया गया भर्ती..

    मुजफ्फरपुर के मुशहरी प्रखंड स्थित बिंदा गांव में  भूमि विवाद मे अधिवक्ता के साथ जमकर मारपीट हुई । इसमें आरोपियों ने उनके मल द्वार में शराब की बोतल घुसा दिया । इस दौरान कांच का टुकडा भी अंदर चला गया । इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए । खून से लथपथ हालत मे इलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया है । 

    मुजफ्फरपुर उत्पाद विभाग की टीम पर शराब तस्करों के समर्थकों ने किया रोड़ेबाजी

    जहा उनका दर्द से बुरा हाल है । उन्हे प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने  एसकेएमसीएच में रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है की डाक्टर भी हैरान हो गए , कांच का टुकड़ा उसके अंदर फंसा हुआ है । जिसे आपरेशन कर निकाला जाएगा ।पीड़ित अधिबक्ता से अहियापुर पुलिश ने मिलकर जांच किया और फर्द बयान लिया ।

    यह भी पढ़े-दिल्ली एनसीआर के लोग कैसे बचायेंगे अपने आप को ,फिर घुट रहा है लोगो का दम

    पीड़ित सुशील ने बताया कि उसका अपने पड़ोसी से काफी दिनों से जमीनी विवाद चल रहा है । जिसे लेकर छठ में सभी लोग आए हुए थे । उसकी जमीन पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे थे । मना करने पर उसके साथ मारपीट की और शराब की बोतल उसके मलद्वार में घुसा दी । परिजन आननफानन में लेकर सदर अस्पताल पहुंचे । जहां उनका इलाज किया जा रहा है । उन्होंने बताया की घटना को अंजाम देने के लिए आरोपी मौके से फरार हो गए है ।

    आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .





     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad