• Breaking News

    शादी का प्रपोजल लेकर आफताब के घर पहुंचे थे श्रद्धा के पिता, परिवार ने किया था ऐसा बर्ताव

    शादी का प्रपोजल लेकर आफताब के घर पहुंचे थे श्रद्धा के पिता, परिवार ने किया था ऐसा बर्ताव


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / अनिल पाटिल 


    नई दिल्ली: शरदा वालकर मर्डर केस श्रद्धा मर्डर केस अब राजधानी दिल्ली का ही नहीं बल्कि पूरे देश का सबसे चर्चित केस बन चुका है इसकी एक वजह यह भी है कि केस में हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं बीते दिन शनिवार को भी इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ चौंकाने वाली बात यह है कि यह खुलासा पुलिस ने नहीं बल्कि श्रद्धा के पिता विकास वॉल्कर ने किया है विकास का कहना है कि वह 2019 में आफताब और श्रद्धा की शादी का प्रस्ताव लेकर आफताब अमीन पूनावाला के परिजनों से मिलने उसके घर गए थे लेकिन आफताब के घरवालों ने ना केवल उनका अपमान किया बल्कि दोनों की शादी का प्रस्ताव भी ठुकरा दिया यही नहीं आवत आपके घर वाले ने उनको फिर दोबारा उनके घर आने की चेतावनी भी दी  इस दौरान श्रद्धा की मां हर शीला भी उनके साथ थी.



    आफताब के घर वालों ने दोनों की शादी करने से साफ मना कर दिया था

    एक निजी न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में विकास डालकर ने बताया कि श्रद्धा की मां की मृत्यु के बाद उन्होंने आफताब के परिजनों से कभी मिलने का प्रयास नहीं किया उन्होंने कहा कि आफताब के घर वालों ने दोनों की शादी कराने से साफ मना कर दिया लेकिन अगर वह मान जाते तो आज यह दिन न देखना पड़ता विकास ने बताया कि उन्होंने श्रद्धा को समझाने का कई बार प्रयास किया लेकिन उसने उनकी एक भी ना सुनी और आफताब के साथ रहने लगी लेकिन सरदार ने अपनी मां को बताया था . कि अमिताभ उसको टॉर्चर करता है और उसकी मां की मृत्यु के बाद ऐसा ही कुछ मुझे भी बताया था उन्होंने कहा मैंने श्रद्धा से वापस घर लौट आने को भी कहा लेकिन वह फिर आफताब क पास चली गई . और तब से उनके और श्रद्धा के भी कई महीनों तक कोई संपर्क नहीं हो पाया यहां तक कि उनको इसकी भी कोई जानकारी नहीं थी कि सरधा आफताब के साथ दिल्ली शिफ्ट हो गई है .

    आफताब के गिरफ्तारी के बाद से उनके फ्लैट पर ताला लगा
    मुंबई पुलिस को भी आफताब के परिवार पर संदेह है फिलहाल उसका परिवार मुंबई में ही कहीं गायब है और पुलिस के संपर्क से बाहर है पुलिस को जानकारी मिली है कि कुछ दिन पहले ही उसका परिवार बाहरी मुंबई से वसई इलाके में शिफ्ट हो गया था लेकिन अमिताभ की गिरफ्तारी के बाद से उनके फ्लैट पर ताला लगा है .
    आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/
    .com/img/a/
    विज्ञापन 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad