Header Ads

  • Breaking News

    मौत से पहले श्रद्धा का अंतिम मैसेज आई हैव गोट न्यूज़ पुलिस से कहा था टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देता है आफताब

     

     

    मौत से पहले श्रद्धा का अंतिम मैसेज आई हैव गोट न्यूज़ पुलिस से कहा था टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देता है आफताब

    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / दीपक कुमार

    नई दिल्ली : मौत से पहले श्रद्धा का अंतिम मैसेज न्यूज़ पुलिस से कहा था टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देता था आफ़ताब  श्रद्धा ने  अपनी हत्या किए जाने से कुछ समय पहले अपने अंतिम मैसेज में लिखा था आई हैव गोट न्यूज . इसे लेकर एक मीडिया रिपोर्ट में नया खुलासा किया गया है . दावा किया जा रहा है . कि मौत से पहले श्रद्धा की आखिरी चैट सामने आई है . ये  चैट श्रद्धा ने अपने एक दोस्त के साथ की थी ये  चैट 18 मई 2022 की है . जिससे ये काफी हद तक साफ हो रहा है . ये  उसकी मौत से कुछ घंटे पहले की है .कहा जा रहा है कि श्रद्धा ने शाम 4:35 पर अपने दोस्तों को मैसेज किया था


    यह भी पढ़े- बिहार में वर्दी का खौफ खत्म, बिहटा में बेखौफ अपराधियों ने सरे राह शख्स को घेरकर मारी गोली


    इस मैसेज में श्रद्धा ने लिखा था आई हैव गोट न्यूज श्रद्धा ने इसके बाद एक मैसेज और किया था . इस मैसेज में लिखा था मैं किसी चीज में व्यस्त हूं . इसी दिन शाम 6:29 पर उनको दोस्तों ने पूछा था कि क्या खबर है . हालांकि इस पर श्रद्धा ने कोई जवाब नहीं दिया श्रद्धा की तरफ से जवाब नहीं मिलने के बाद उनके दोस्त ने श्रद्धा से संपर्क करने की कोशिश की थी . लेकिन संपर्क नहीं हो पाया था इसके बाद सरकार के दोस्त ने आफताब से संपर्क करने की कोशिश करते हुए उसे फोन किया था लेकिन आपने भी कोई जवाब नहीं दिया . श्रद्धा के दोस्तों का दावा है कि 24 सितंबर को श्रद्धा के मोबाइल में अंतिम बार मैसेज देखा गया था . लेकिन उसके बाद कोई जवाब नहीं मिला इससे उनकी किसी अनहोनी की आशंका हुयी थी .

     ये भी पढ़े- बिहार बिहटा में जमीन विवाद में युवक की हत्या, पुलिस ने हत्यारे के घर दबिश दी, हथियार और जिंदा कारतूस बरामद

    टुकड़े टुकड़े करने की धमकी देता था आफताब ऐसी श्रद्धा ने अपनी चिट्ठी में लिखा

    श्रद्धा मर्डर केस में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं .अब ये  जानकारी भी सामने आई है . कि श्रद्धा ने साल 2020 में मुंबई पुलिस के एक चिट्ठी लिखी थी .और इस चिट्ठी के जरिए श्रद्धा ने कहा था कि आफ़ताब उसके टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देता है . मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है . कि करीब 2 साल पहले श्रद्धा अपने  लिव इन पार्टनर के खिलाफ तुलिंज  पुलिस स्टेशन में अपनी जान को खतरा बताया था . आरोप लगाते हुए लिखा  था . कि उसके साथ मारपीट गाली-गलौज करता था . दावा किया जा रहा है कि चिट्ठी में लिखा है  कि आफ़ताब के साथ मेरी इच्छा साथ रहने की नहीं है . वह मुझे ब्लैकमेल करता है . श्रद्धा ने यह भी कहा था कि अगर मुझे कुछ हो जाता है , तो इसका जिम्मेदार आफताब ही होगा .श्रद्धा ने आफ़ताब  पर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया था .


    आफताब के परिजन अचानक मुम्बई से गायब हो गए हैं . अब ऐसी खबरें रही है. आफताब के परिजन दिल्ली पहुंच चुके हैं . कहा जा रहा है कि आफ़ताब के परिजनों का बयान दिल्ली पुलिस ने दर्ज कर है . मामले में कुछ नए तथ्य सामने आया तो  पुलिस को अगर जरूरत पड़ी तो आपके परिजनों से दोबारा पूछताछ कर सकती है .

    आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/
    .com/img/a/
    विज्ञापन 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad