Header Ads

  • Breaking News

    बिहार बिहटा में जमीन विवाद में युवक की हत्या, पुलिस ने हत्यारे के घर दबिश दी, हथियार और जिंदा कारतूस बरामद

    बिहार बिहटा में जमीन विवाद में युवक की हत्या, पुलिस ने हत्यारे के घर दबिश दी, हथियार और जिंदा कारतूस बरामद


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / बिहटा/रईस अहमद

    पटना: से सटे बिहटा थानाक्षेत्र के सिकंदरपुर गांव में दो दिन पूर्व गांव के विवादित भूमि के विवाद में हरेंद्र वर्मा नामक युवक की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां दानापुर एएसपी अभिनव धीमन के नेतृत्व में आरोपी के घर पर छापेमारी के दौरान विदेशी राइफल सहित कई अन्य हथियार एवं जिंदा कारतूस के अलावा दो लाख दो हजार नगद रुपए बरामद किया गया है।

    ये भी पढ़े-श्रद्धा के हत्यारे आफताब का कोर्ट में कबूलनामा,वजह सुनकर जज हैरान

    दरअसल हत्याकांड में नामजद आरोपी के घर के तलाशी के दौरान दानापुर एएसपी और बिहटा थानाध्यक्ष के संयुक्त कार्रवाई में सिकंदरपुर और मौदही गांव से भारी संख्या में जिंदा कारतूस और तीन हथियार बरामद हुआ है जिसमें एक रायफल  जबकि एक एयर राइफल और एक अन्य राइफल शामिल है. हालांकि पुलिस की भनक लगने के कारण अभी आरोपी भागने में सफल रहा।



    वही इस पूरे मामले में दानापुर एएसपी अभिनव धीमन ने बिहटा थाना में प्रेस वार्ता करते हुए तमाम जानकारी दी जहां उन्होंने बताया कि दो दिन पूर्व सिकंदरपुर गाँव मे हरेंद्र वर्मा की गोली मारकर हत्या मामले में छापेमारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया जहाँ टीम को गुप्त सूचना मिली कि गोलीकांड के आरोपी के गाँव मे अभी भी एक घर के अंदर भारी संख्या में रायफल और कारतूस रखा है .


    जिसके बाद बिहटा थानाअध्यक्ष इंस्पेक्टर सनोवर खान के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया जिसमें दानापुर क्यूआरटी पुलिस टीम भी शामिल थी।जहां आरोपी के घर छापेमारी की गई  तो लगभग 326 जिंदा कारतूस और तीन ऑटोमैटिक रायफल मिला जिसमे एक एयर राइफल शामिल है अन्य सभी दो रायफल विदेशी है साथ ही दो लाख दो हजार नगद रुपए बरामद हुआ है.आगे एएसपी ने बताया कि आरोपी इन हथियारों का इस्तेमाल बालू के अवैध खनन में भी करता था। ।हत्याकांड में शामिल एक अपराधी को पहले हीं गिरफ्तार किया है जबकि तीन अन्य फरार है उसके लिए भी पुलिस छापेमारी कर रही है। उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

     आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/
    .com/img/a/
    विज्ञापन 

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad