• Breaking News

    Punjab News : रॉकेट लॉन्चर से तरनतारन,सरहली पुलिस स्टेशन पर अटैक

    Punjab News : रॉकेट लॉन्चर से तरनतारन,सरहली स्टेशन परऔर अटैक

    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  / तरनतारन संवाददाता

    तरनतारन:  Punjab News : पंजाब में रॉकेट लॉन्चर से अटैक की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. तरनतारन जिले में रात करीब एक बजे पुलिस स्टेशन पर रॉकेट लॉन्चर से हमला (rocket launcher attack) किया गया, जिससे हड़कंप मच गया है. हालांकि, इस अटैक में किसी पुलिस कर्मचारी और व्यक्तियों को नुकसान नहीं पहुंचा है, लेकिन बिल्डिंग के शीशे चकनाचूर हो गए हैं. पुलिस ने इस घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है, लेकिन इस मामले में अभी तक कोई पकड़ा नहीं गया है.  

    पढ़े-बिहार निकाय चुनाव हर हाल में तय तारीख पर ही होगा ,हुआ सुप्रीम और हाईकोर्ट से रास्ता साफ़


    जब रॉकेट लॉन्चर से हमला हुआ था उस समय पुलिस थाने में SHO के साथ ड्यूटी अधिकारी और आठ पुलिस कर्मचारी उपस्थित थे. पुलिस स्टेशन पर अटैक की सूचना मिलते ही उच्चाधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए. पहले पुलिस स्टेशन के दरवाजे से रॉकेट लॉन्चर टकराया और फिर सांझ केंद्र की बिल्डिंग के नजदीक जा गिरा. इस हमले से बिल्डिंग की खिड़कियों और शीशों को काफी नुकसान पहुंचा है. 


    यह भी पढ़े-बिहार निकाय चुनाव पर फीर लग सकता है क़ानूनी ग्रहण ,आज होगी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई ?


    आपको बता दें कि पंजाब में रॉकेट लॉन्चर से ये कोई पहला हमला नहीं है, बल्कि इससे पहले अगस्त महीने में इसी तरह का अटैक पंजाब पुलिस के स्टेट इंटेलिजेंस हेड क्वार्टर मोहाली पर भी किया गया था. हालांकि, बाद में ये आतंकवादी हमला निकला. बताया जा रहा है कि पंजाब में माहौल खराब करने के लिए पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के इशारे पर अलगाववादी समर्थक आतंकवादियों ने इस घटना को अंजाम दिया है, 

    आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad