• Breaking News

    West Bengal Breaking News Updates :मकान के पांचवें तल से कूदी किशोरी, शिलांग में ममता ने बजाया ढोल,

     Breaking News Live: सुखविंदर सिंह सुक्खू बने मुख्यमंत्री, गुजरात में आप को झटका, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90

    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital»रिपोर्टिंग सूत्र  ब्यूरो रिपोर्ट 

    कोलकाता: : पश्चिम बंगाल में छात्र संघ के चुनाव की मांग पर कोलकाता मेडिकल कॉलेज के छात्र भूख हड़ताल पर हैं. ऐसे में अब हड़ताली छात्रों कि तबीयत बिगड़ने लगी है. लगातार उपवास के कारण इस बीच ऋतम मुखोपाध्याय की तबीयत काफी खराब हो गयी है. ब्लड शुगर लेवल अचानक कम हो गया. इस छात्र को मेडिकल कॉलेज के क्रिटिकल केयर यूनिट (सीसीयू) में भर्ती कराया गया है. 


    यह भी पढ़े- भारतीय सेना ने 600 चीनियों को खदेड़ा दर्जनों चीनी सैनिकों की हड्डियां तोड़ी , चीन बोला-हालात स्थिर


    लाइव अपडेट

    सोदपुर : मकान के पांचवें तल से कूदी किशोरी, हालत गंभीर

    उत्तर 24 परगना के सोदपुर के एक आवासन की इमारत के पांचवीं मंजिल से एक किशोरी नीचे कूद गयी. बुरी तरह जख्मी किशोरी को तुरंत नजदीकी सागर दत्त अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां से उसे आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेफर करना पड़ा. घटना का पता चलते ही खड़दह थाने की पुलिस जांच में लग गयी है. जख्मी किशोरी का नाम सूजा राय (15) बताया गया है. वह नौवीं कक्षा की छात्रा है और यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करती रहती है. पता चला है कि सोमवार शाम अपने माता-पिता को घर में बंद करके वह छत पर चली गयी थी. पड़ोसियों ने घर के अंदर से उसके माता-पिता की चीख सुनी, तो गेट के पास आने पर पता चला कि किशोरी छत पर खुदकुशी करने गयी है. इस बीच, फ्लैट का गेट खोला गया और जल्दबाजी में लोग छत पर गये, पर तब तक किशोरी वहां से नीचे कूद गयी थी. नीचे रक्तरंजित किशोरी को तुरंत नजदीकी सागर दस्त अस्पताल पहुंचाया गया. वहां से उसे आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में शिफ्ट करना पड़ा. घटना की प्राथमिक जांच के बाद पुलिस को लगता है कि माता-पिता से किसी बात पर डांटे जाने के बाद किशोरी ऐसा कदम उठाया होगा. बहरहाल अस्पताल में किशोरी की हालत नाजुक बतायी गयी है.

    यह भी पढ़े- प्रधानमंत्री मोदी की हत्या की मंशा रखने वाला कोंग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया गिरफ्तार


    Tue, Dec 13, 2022, 7:38 PM IST

    गोलपार्क : मकान में लगी आग

     मंगलवार को सुबह करीब 7:30 बजे दक्षिण कोलकाता के रवींद्र सरोवर थाना क्षेत्र के गरियाहाट रोड से लगे गोलपार्क इलाके के एक मकान के तीसरे तल पर आग लग गयी. बताया गया है कि उक्त मकान के तीसरे तल पर बीते दो वर्षों से बंद पड़े खाली कमरे में आग लगी. स्थानीय लोगों से सूचना पाकर दमकलकर्मी बारी-बारी से दो इंजनों के साथ वहां पहुंचे और आग बुझाने में जुट गये. पता चला है कि दो वर्ष पहले तक उस कमरे में एक सज्जन रहते थे. दो वर्ष पहले ही उनकी मौत हो चुकी है. तब से यह कमरा बंद पड़ा था. मंगलवार को सुबह कमरे के अंदर से धुआं निकलता देखा गया. स्थानीय लोगों से सूचना पाकर दमकलकर्मी वहां पहुंचे और हाइड्रॉलिक लैडर के सहारे मकान के तीसरे तल के उस कमरे का दरवाजा तोड़ा और अंदर घुसे. बताया गया है कि कमरे में कचरे के ढेर में आग लगी थी. करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. घटना में किसी के आहत 


    यह भी पढ़े- एमसीडी में लागू नहीं होता दलबदल कानून: मेयर और डिप्टी मेयर चुनाव में आप का रसता नहीं आसान, बीजेपी देगी टक्कर


    Tue, Dec 13, 2022, 7:20 PM IST

    शिलांग में ममता ने बजाया ढोल, सीमा संघर्ष के पीड़ितों को दी मदद

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने शिलांग दौरे के दूसरे दिन मंगलवार को सभा के दौरान मेघालय के मुख्यमंत्री कोरनाड संगमा सरकार पर तीखा हमला बोला. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मेघालय की सरकार असम और दिल्ली से चलती है. यहां के मुख्यमंत्री अपने लोगों की बात तक दिल्ली पहुंचा नहीं सकते. वे स्टेट सेंट्रल लाइब्रेरी में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं. कार्यकर्ताओं को संबोधित करने से पहले वे मुकरो घटना में मारे गए लोगों के परिजनों से भी मिलीं और पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि दी. इस दौरान उनके साथ तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी और मेघालय टीएमसी के अध्यक्ष मुकुल संगमा भी मौजूद थे.


    Tue, Dec 13, 2022, 3:18 PM IST

    फिरहाद ने की शुभेंदु की आलोचना

    पश्चिम बंगाल में पिछले कई दिनों से राज्य की राजनीति में बार-बार 'दिसंबर डेडलाइन' की चर्चा हो रही है. नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी धमाका करने की धमकी दे रहे हैं. इस बीच शुभेंदु अधिकारी ने सीएम ममता बनर्जी के आवास के पास हाजरा इलाके में जनसभा की. जहां उन्होंने खुद अपने द्वारा दी गयी दिसंबर की समय सीमा को बदल दिया. उन्होंने कहा कि 13 जनवरी तक बड़े चूहे को पकड़ लिये जायेंगा. इस दिन शुभेंदु ने खुद साफ कर दिया था कि बीजेपी का तृणमूल को तोड़ने और सरकार गिराने का कोई इरादा नहीं है. उनके इस बयान पर कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम ने कड़ी आलोचना की है. उन्होंने कहा, आधा दिसंबर गुजर चुका है. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि गुब्बारे से हवा निकल गयी है. तो अब जनवरी कह रहे हैं. मेयर ने कहा कि तृणमूल लोगों के सहयोग से है और रहेगा.



    विश्व भारती में गृह बंदी कुलपति को बाहर निकालने के दौरान सुरक्षा गार्डों और छात्रों के बीच झड़प

    पश्चिम बंगाल के बोलपुर में कुलपति के पद त्याग समेत विभिन्न मांगों को लेकर विगत 20 दिनों से चल रहे कुलपति के आवास के बाहर छात्र-छात्राओं के आंदोलन जारी है. घर में 20 दिनों से गृह बंदी कुलपति डॉ विद्युत चक्रवर्ती को भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उनके आवास से केंद्रीय कार्यालय लाया गया. इस दौरान छात्र -छात्राओं के साथ सुरक्षा गार्डों के बीच जमकर हाथा-पाई का मामला सामने आया है. इस दौरान कुलपति पर हमला भी किया गया है. हालांकि कुलपति बाल-बाल बच गए.

    आप हमें से इस माध्यम से भी जुड़ सकते है 

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad