• Breaking News

    मध्यप्रदेश में नाराज प्रेमी ने लिव-इन पार्टनर फावडे़ से की हत्या


    मध्यप्रदेश में  नाराज प्रेमी ने  लिव-इन पार्टनर फावडे़ से की हत्या


    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / विजेंद्र कुमार

    मध्य प्रदेश : राज्य के आगर मालवा से दिल लहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक प्रेमी ने अपनी लिव-इव पार्टनर ( प्रेमिका ) की हत्या कर दी है. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फिलहाल इस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के अमरावती की रहने वाली महिला की आगर मालवा के निपानिया गांव में हत्या हुई है. महिला यहां मेहनत मजदूरी का काम करती थी. महिला रेशमा यहां अपने प्रेमी नितिन के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती थी. नितिन भी उसके साथ मजदूरी करता था. पुलिस ने बताया कि दोनों को बीच किसी न किसी बात पर अक्सर झगड़े होते रहते थे. घटना के दिन भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. 


    यह भी पढ़े-

    ग्रीस में बुधवार सुबह भीषण ट्रेन हादसा में 16 लोगों की मौत

    ग्रीस में बुधवार सुबह भीषण ट्रेन हादसा में 16 लोगों की मौत


    दोनों के बीच इस बात को लेकर हुआ झगड़ा


    पुलिस पूछताछ में सामने आया कि सुबह जब रेशमा घर में खाना बना रही थी तो दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. नितिन वापस महाराष्ट्र जाने की बात कर रहा था, जबकि महिला रेशमा पैसों की किल्लत की वजह से यहीं काम करने की बात पर अड़ी थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और नितिन ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी.  नितिन ने रेशमा के सिर पर फावडे़ से हमला किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि रेशमा अपने पति को छोड़कर काफी समय से नितिन के साथ रह रही थी. इनको छोटे-छोटे दो बच्चे भी बताए जा रहे हैं. 


    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    झारखंड में 72 विद्युत अभियंताओं का तबादला,देखे लिस्ट



    देश में तेजी से बढ़ते जा रही लिव-इन पार्टनर की हत्या के मामले


    आपको बता दें कि देश में लिव-इन पार्टनर की हत्या के मामले तेजी से बढ़ी हैं. इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में श्रद्धा वाल्कर हत्या कांड काफी चर्चा में आया था. लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद उसके 35 छोटे-छोटे डुकडे़ करके दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिया था.  

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .



    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad