• Breaking News

    अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन हो गए पीएम मोदी के मुरीद माँगा पीएम मोदी से ऑटो ग्राफ

     

    अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन हो गए पीएम मोदी के मुरीद माँगा पीएम मोदी से ऑटो ग्राफ




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र / अंजली जयसवाल 

    नई दिल्ली : अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन भी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैन हो गए हैं. जापान में जी-7 समिट के इतर क्वाड मीटिंग में मुलाकात के दौरान जो बाइडेन ने पीएम मोदी से उनका ऑटोग्राफ मांगा. सूत्रों के मुताबिक, क्वाड बैठक दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने आपका ऑटोग्राफ लेना चाहिए.


    यह भी पढ़े-

    संपूर्ण क्रांति दिवस पर युवा राजद के प्रस्तावित धरना कार्यक्रम की तैयारी, विधायक मुकेश यादव ने किया प्रखंडों का दौरा!

    संपूर्ण क्रांति दिवस पर युवा राजद के प्रस्तावित धरना कार्यक्रम की तैयारी, विधायक मुकेश यादव ने किया प्रखंडों का दौरा!


    मीटिंग में बाइडेन ने आगे बताया कि उन्हें पीएम मोदी के इवेंट को लेकर देश के प्रभावशाली लोगों के इतने अनुरोध मिले हैं कि उनके सामने चुनौती खड़ी हो गई है. अमेरिका में आप बहुत लोकप्रीय हैं. मुझे तो आपका ऑटोग्राफ लेना चाहिए. क्वाड की इस बैठक में भारत, अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और जापान शामिल हैं. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथोनी अल्बनीस ने भी पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि सिडनी में उनके कार्यक्रम के लिए हॉल छोटा पड़ गया. कम्यूनिटी रिशेप्शन हॉल की क्षमता 20 हजार लोगों की थी इसके बाद भी हम लोगों के अनुरोध को पूरा नहीं कर पाए.


    यह भी पढ़े-


    .com/img/a/

    SRH IPL 2023: 16वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद का बेहद खराब प्रदर्शन , 5 शतक में एक भारतीय खिलाड़ी का नाम नहीं


    ऋषि सुनके से भी मिले पीएम मोदी

    बता दें कि जी-7 की बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से भी मुलाकात की. पीएम मोदी ब्रिटेन के पीएम के साथ अकेले में बातचीत करते हुए भी नजर आए हैं. बैठक के दौरान दोनों देशों के नेता भारत-यूके एफटीए वार्ता में प्रगति पर चर्चा के साथ-साथ व्यापक रणनीतिक साझेदारी की भी समीक्षा की.


    यह भी पढ़े-


    .com/img/a/

    फिर नोटबंदी 2.0 , 2 हजार के गुलाबी नोट का हुआ चलन बंद ,बड़े पैमाने पर कालाधन बाहर आने की उम्मीद ,इस दिन तक बैंक में जमा करने होंगे सारे नोट



    दोनों देश के नेता निवेश, विज्ञान, प्रौद्योगिकी, हायर एजुकेशन जैसे विभिन्न क्षेत्रों में सहयोग को बढ़ाने पर सहमत हुए हैं. मुलाकात को लेकर पीएम मोदी ने कहा है कि सुनक के साथ उनकी बैठक काफी अच्छी रही है. हमने व्यापार, क्रिएटिविटी, विज्ञान और अन्य क्षेत्रों में सहयोग बढ़ाने पर चर्चा की. 

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad