• Breaking News

    उत्तराखंड में दिल दहला देने वाली घटना, युवक ने पत्नी, चार महिला का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया

    उत्तराखंड में दिल दहला देने वाली घटना, युवक ने पत्नी, चार महिला का  गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया


    • सुरक्षा के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात
    • SP बोले- जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा आरोपी
    •  बेटी  खून से सने हाथ देखकर चीखने चिल्लाने लगी

    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90
    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट
    .com/img/a/ .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/  .com/img/a/

    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र / किशन वोहरा 

    पिथौरागढ़:- उत्तराखंड में दिल दहला देने वाली मामला सामने आया है. यहां पिथौरागढ़ इलाके में उस समय डर का माहौल फैल गया जब एक युवक ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी, ताई, चचेरी भाभी और चचेरी बहन की गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया है. हालांकि, इस वारदात को अंजाम देने का बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गया है. फिलहाल, पुलिस की पकड़ से बाहर चल रहा है. वहीं, पिथौरागढ़ पुलिस लगातार आरोपी की तलाश में जुट गई है, जिसके लिए नेपाल बार्डर पर खासतौर पर नजर रखी जा रही है.


    यह भी पढ़े-

    Sitamarhi News :- रोटी बैंक का प्रथम वार्षिक उत्सव सह सम्मान समारोह धूमधाम से मनाया गया

    Sitamarhi News :- रोटी बैंक का प्रथम वार्षिक उत्सव सह सम्मान समारोह धूमधाम से मनाया गया


    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये मामला पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट तहसील के बुरसम गांव का है. यहांपिथौरागढ पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए ड्रोन की मदद ले सकती हैं. दरअसल, आरोपी संतोष जिसने अपने ही परिवार की 4 महिलाओं को मौत के घाट उतार दिया. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी संतोष की बेटी के शोर मचाने पर वो वहां से भाग निकला.


    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    कर्नाटक में कांग्रेस की प्रचंड जीत पर सीतामढ़ी में जश्न का माहौल


    सुरक्षा के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

    ग्रामीणों द्वारा पुलिस को घटना की जानकारी दी गई, जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी संतोष के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इस घटना के बाद पुलिस की कार्रवाई को लेकर ग्रामीणों काफी नाराज है, जिसके बाद से ही सुरक्षा के मद्देनजर गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.


    यह भी पढ़े-

    .com/img/a/

    Sitamarhi News :-सीतामढ़ी जिलाधिकारी की अध्यक्षता में आईसीडीएस विभाग की समीक्षा की गई।



    क्या है मामला?

    मिली जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि बुरसम गांव के रहने वाले आरोपी संतोष कुमार ने अपनी पत्नी और पड़ोसी ताई हेमंती देवी (70), चचेरी भाभी रमा देवी (26), पत्नी प्रकाश राम और चचेरी बहन माया देवी की धारधार हथियार से मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद ही आरोपी मौका देखकर घर की ओर निकला तो उसकी बेटी ने उसके खून से सने हाथ देखकर चीखने चिल्लाने लगी. इस बीच संतोष घटनास्थल से फरार हो गया. चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे, जिसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. इस दौरान मौके पर एसडीएम, डीएसपी, तहसीलदार समेत थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.


    SP बोले- जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा आरोपी

    इस मामले में पिथौरागढ एसपी का कहना है कि घटनास्थल का निरीक्षण किया है. एसपी ने बताया कि फिलहाल, आरोपी की तलाश में पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं. हालांकि, आऱोपी ने इस घटना को क्यों अंजाम दिया है. इसके ठोस कारण सामने नहीं आए हैं. ऐसे में जल्द ही आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी. 

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad