• Breaking News

    कौन सोच सकता था कि ईमानदारी का ढोल पीटने वाले अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले में गिरफ्तार हो जायेंगे?

    कौन सोच सकता था कि ईमानदारी का ढोल पीटने वाले अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले में गिरफ्तार हो जायेंगे?







    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / काजल कुमारी 

    नई दिल्ली :-  कौन सोच सकता है कि जो शख्स अन्ना हजारे के आंदोलन में इतनी बड़ी भूमिका में नजर आ चुका हो जो दुसरे राजनीती पार्टी को  बैईमान और खुद को सबसे ईमानदार पार्टी के लोग बता कर  तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद शराब घोटाले के लिए इतने संगीन आरोपों में गिरफ्तार हो जाएगा .दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जांच एजेंसी ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. केजरीवाल की मेडिकल जांच के लिए डॉक्टरों की एक टीम ईडी कार्यालय पहुंची. खबरों की मानें तो उन्हें शुक्रवार को कोर्ट में जांच एजेंसी पेश करेगी इसके बाद आम आदमी पार्टी ने देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है .


    खबर भी पढ़े-कोसी नदी पर बन रहे देश के सबसे लंबे पुल का एक स्लैब गिरने कई मजदूरों घायल


     दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी आज प्रदर्शन करने वाली है. आप के प्रदर्शन को देखते हुए,  दिल्ली के आईटीओ मेट्रो स्टेशन को बंद रखने का निर्णय लिया गया है. मेट्रो स्टेशन सुबह आठ से शाम को 6 बजे तक बंद रहेगा. जिसके लिए उसने इंडिया गठबंधन के सहयोगी दलों से समर्थन मांगा है. इस बीच खबर है कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पार्टी सांसद राहुल गांधी अरविंद केजरीवाल के परिवार से मिल सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने फोन करके केजरीवाल के परिवार से बात भी की है .


    खबर भी पढ़े-सीतामढी में एक लाख रुपये का इनामी अपराधी अपने साथी के साथ कारतूस और पिस्टल के साथ गिरफ्तार

    आपको याद हो तो जब झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को गिरफ्तार किया गया था तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनके परिवार से मुलाकात की थी. हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन से कांग्रेस नेता ने मुलाकात करके उन्हें साहस दिया था. इस मुलाकात की तस्वीर भी सामने आई थी. दरअसल, उसी वक्त कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा झारखंड से होकर गुजर रही थी. हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था .


    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad