• Breaking News

    सीतामढ़ी प्रेस क्लब में दिवंगत पत्रकार योगेंद्र रीगवाल की 30वीं पुण्यतिथि का आयोजन किया गया


    सीतामढ़ी प्रेस क्लब में दिवंगत पत्रकार योगेंद्र रीगवाल की 30वीं पुण्यतिथि का आयोजन किया गया





    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  पवन साह 

    सीतामढ़ी:- शहर के मेन रोड स्थित प्रेस क्लब सभागार में जिले के पत्रकारिता जगत के भीष्मपितामह मानेजाने वाले स्व. पत्रकार योगेंद्र रीगवाल जी की 30वीं पुण्यतिथि का आयोजन अध्यक्ष राकेश रंजन की अध्यक्षता में आयोजित कि गयी। वही कार्यक्रम का संचालन सचिव आदित्यानंद आर्य ने किया। सभा को संबोधित करते हुए प्रेस क्लब के वरिष्ठ पत्रकार सह मुख्य चुनाव निर्वाचन पदाधिकारी नागेंद्र प्रसाद सिंह ने स्व. रीगावाल जी के व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि पत्रकारिता जगत में अपने बेबाकी और खोजी पत्रकारिता को लेकर उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली थी। 


    ये खबर भी पढ़े-वसई में सड़क पर हत्या, गर्लफ्रेंड पर 30 सेकंड में 15 बार रिंच से वार, वीडियो आया सामने


    उनकी सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में भी अलग पहचान थी। आम लोगो की समस्या को सिर्फ अखबारों के माध्यम से ही नही बल्कि व्यक्तिगत रूप से संबंधित विभाग के अधिकारी और पदाधिकारियो से मिल कर त्वरित समस्या का समाधान करवाया जाता था। वही अध्यक्ष ने बताया कि बहुआयामी व्यक्तित्व के धनी तथा सजग व निर्भिक पत्रकार थे। उस जमाने में सुविधा का घोर अभाव था। बावजूद स्व. रीगावाल जी उस वक्त भी खबरों को अखबार तथा रेडियो तक पहुंचाने में अव्वल रहा करते थे। 


    सचिव ने बताया कि स्व. रीगावाल बाबू जिले के एक कद्दावर पत्रकार थे, जिनकी लेखनी पर न जाने कितने कर्तव्य हीन पदाधिकारियो पर सरकार ने करवाई की गई थी। उनके अंदर मित्रो और बड़ो के लिए सम्मान  और अपने छोटो के प्रति प्यार की भावना थी। वे बहुत ही सरल स्वभाव के लोग थे। उनका एक ही उद्देश्य था कि समाज के सभी वर्ग एक जूट रहे। जिसकी आज के पत्रकारिता जगत में बहुत जरूरत है। कार्यक्रम में कार्यकारणी सदस्य मो. अरमान अली, सहायक निर्वाचन पदाधिकारी शिव कुमार, डॉ. राजेश खन्ना, नवनीत कुमार, बाल्मिकी कुमार, आशुतोष कुमार, भरत कुमार चौबे, जगरनाथ सिंह समेत अन्य सामिल थे।

     वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header+AidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad