• Breaking News

    बिहार के बिहटा में ट्रैफिक व्यवस्था फेल, सड़को पर लगी जाम बढ़ी लोगो की परेशानी


    बिहार के बिहटा में ट्रैफिक व्यवस्था फेल, सड़को पर लगी जाम बढ़ी लोगो की परेशानी







    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  रईस अहमद 

    बिहटा:-पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र में जाम की समस्या एक गंभीर समस्या बन गयी है . रोज-रोज के जाम से  लोग त्रस्त हो गए हैं। एक तरफ भीषण गर्मी   तो दूसरी ओर बिहटा के सड़को पर जाम में फंस गर्मी  परेशान हो  रहे हैं राहगीर ।बताते चले की  जाम से निजात पाने के लिए बिहटा में ट्रैफिक पुलिस की  तैनाती की गयी। उसके बाद भी लोगो को जाम से निजात नहीं मिला  ये तो वही बात हो गयी चार दिन के चांदनी फिर अंधेरी रात तकरीबन   24 घंटे अधिक समय से बिहटा के सड़को पर जाम का सिलसिला चल रहा है। करीब दस किमी तक वाहन कछुए की चाल चल रही है। इस महा जाम में कई इमरजेंसी एंबुलेंस समेत अन्य वाहन भी  फंसा हुआ है।


    ये खबर भी पढ़े-छतरपुर विधानसभा क्षेत्र में पानी की किल्लत को लेकर भाजपा ने निकाला विशाल प्रदर्शन


     बताया जाता है,की बीते रात से जाम लगने का सिलसिला शुरू हुआ जो अभी तक नहीं हटा । जाम कुछ इस तरह से है,की अब पैदल चलने वालों को के लिए भी चलना मुश्किल हो गया है। बिहटा चौक से राघोपुर दुमुहानी के करीब 5 किमी तो वही चौक से कोईलवर पुल तक करीब 10 किमी तक बिहटा के सड़को पर जाम लगा है। जब वी न्यूज 24 के संवाददाता रईसं अहमद  ने लोगों से बात की तो उन्होंने कहा ये तो जाम की समस्या आम हो चुकी है जाम के वजह से हम समय से ड्यूटी बच्चे स्कुल मरीज अस्पताल नहीं जा सकते आलम ये है की कोई इमरजेंसी हो जाय तो ना एम्बुलेंस आ सकती है नही फायर बिग्रेड की गाड़ी बिहटा के ट्रेफिक व्यवस्था नील बट्टा सनाटा है कहे तो जीरो व्यस्था है .

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header+AidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad