• Breaking News

    भेष बदल मां से मिलने गया था पुलिस इंस्पेक्टर, आतंकियों ने पहचानते ही कर दिया कत्ल


    जम्मू कश्मीर पुलिस के उप निरीक्षक इम्तियाज अहमद मीर अपने माता-पिता से मिलने को इस कदर बेताब थे कि उन्होंने अपनी दाढ़ी काट ली और अपना पूरा हुलिया बदल लिया था ताकि आतंकवादियों से बचते बचाते वह अपने वालिदेन से मिलने जा सकें। लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और आतंकवादियों ने उन्हें पहचान कर उनकी जान ले ली।
    मीर के एक सहकर्मी ने यह जानकारी दी। दक्षिण कश्मीर के आतंकवाद प्रभावित पुलवामा जिले के बाहीबाग में रविवार की सुबह आतंकवादियों ने शांतिप्रकय मीर (30) की गोली मारकर हत्या कर दी। मीर सीआईडी में पदस्थ थे। मीर को उनके गांव में नहीं जाने की चेतावनी दी गयी थी, क्योंकि डर था कि आतंकवादी उनपर हमला कर सकते हैं। गौरतलब है कि आतंकवादियों ने हाल में प्रदेश में कई पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया है।
    उनके एक वरिष्ठ अधिकारी ने याद किया, ''मैंने उससे कहा था कि वह ना जाए क्योंकि आतंकवादी हमला कर सकते हैं। लेकिन वह अपने माता पिता को देखने के लिए बेकरार थे जो पुलवामा जिले के अंदरूनी इलाके में सोनताबाग में रहते हैं। अधिकारी ने बताया कि आज सुबह उन्होंने घर जाने के लिए छुट्टी ली और अपना हुलिया बदल लिया। उन्होंने अपनी दाढ़ी काट ली और अपने पैतृक गांव जाने के लिए अपने व्यक्तिगत वाहन का इस्तेमाल करने का निर्णय लिया।
    घर के लिए रवाना होने पहले संभवत: उन्होंने अपने अधिकारी से आखिरी बार कहा था, ''अब वे (आतंकी) मुझे नहीं पहचान पायेंगे। मीर के परिवार में उनके माता-पिता हैं।
    शोपियां में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला
    जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को आतंकवादियों ने सेना के एक गश्ती दल पर हमला किया। पुलिस ने बताया कि दक्षिण कश्मीर जिले के पोटेरवाल गांव में आतंकियों ने सेना के गश्ती दल पर गोलियां चलायीं। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सेना ने हमले का जवाब दिया जिसके बाद आतंकवादी वहां से भाग गए। उन्होंने बताया कि घटना में किसी के मारे जाने की खबर नहीं है।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad