• Breaking News

    चोर कि पत्नी ने पंचायत चुनाव में लहराया जीत का परचम



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» सीतामढ़ी

    रिपोर्टिंग /असफाक खान 


      सीतामढ़ी, जिले में चोरो के सरदार कि  पत्नी गुलशन परवीन ने लहराया जीत का परचम  । प्रखंड में 40 साल से जीत रिकॉड बनाये  एक ही परिवार के रिकॉड किया धरासायी कर गांव निकली विजय जुलूस । जुलूस के खास बात यह रही की  उमड़ी भीड़ में शामिल सभी धर्म लोग थे। और सभी उत्साहित थे .जी हम बात कर रहे  जिले की पुपरी  अनुमंडल गढा योगियान गांव की । जहाँ के निवासी व  चोरो के बादशाह के नाम से  मशहूर मो इरफान की बीवी गुलशन प्रवीण  ने पुपरी प्रखण्ड के क्षेत्र संख्या 34 से जिला परिषद सदस्य के रूप में अपनी जीत का परचम लहराया है। उसकी इस  साबित कर दिया है कि वह वाकई रॉबिन हुड की बीवी हैं।


    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर पटाका मंडी में बिक्री पर रोक लगने से दुकानदारों में छाई मायूसी।


    बात में खास ये है कि गुलशन एक लूट व चोरी के आरोपी की पत्नी हैं. आलम ये है कि पति को यूपी पुलिस (UP Police) ने इन आरोपों में गिरफ्तार किया था और गांव वालों के बीच वो रॉबिन हुड की तरह मशहूर हैं.गुलशन परवीन के पति इरफान को गांव वाले सामाजिक कार्यकर्ता ही समझते थे. वजह थी कि इरफान ने अपनी पैतृक जोगिया पंचायत के सात गांवों में एक करोड़ रुपये की लागत से सड़कें और संकरी गलियां बनवाई हैं. चोरी के आरोप में गिरफ्तारी के बावजूद लोग इसीलिए इरफान को रॉबिन हु़ड कहते हैं.


    ये भी पढ़े-पूर्व सैनिक के द्वारा जरूरतमंद छठ व्रतियों को छठ पूजन सामग्री का होगा वितरण

     

     

    इन कार्यों का इतना जोर रहा कि इरफान की पत्नी गुलशन ने जिला परिषद सदस्य के लिए नामांकन दाखिल किया और जीत हासिल की।  औऱ और पंचायत में 40 वर्षों से कब्जा जमाए एक ही परिवार के मानसा को ढाया।चुनाव में गरीबों ने दिलखोल कर अपना क़ीमती वोट दिया है।तभी तो गुलशन खातून ने कई दिग्गज उम्मीदवारों को काफी पीछे छोड़ते हुए तकरीबन 3000 वोटों से अपनी जीत दर्ज़ कराई।

    यह एकलौती ऐसी उम्मीदवार हैं जिन्हें मुस्लिम के साथ साथ हिन्दू मत दाताओं  का भी वोट खूब मिला है।

    इस आर्टिकल को शेयर करे 



    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें |

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad