• Breaking News

    पूर्व सैनिक के द्वारा जरूरतमंद छठ व्रतियों को छठ पूजन सामग्री का होगा वितरण



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» सीतामढ़ी ,बिहार

    रिपोर्टिंग /पवन साह 



    सीतामढ़ी :  वेटरन्स इण्डिया सीतामढी़ (अखिल भारतीय पूर्व सैनिक संगठन) का बैठक बाजार समिति मंदिर प्रांगण में अध्यक्ष रामबाबू महतो के अध्यक्षता में आयोजित की गई जिस में आने वाले छठ पर्व में आसपास के गरीब असहाय जरूरतमंद छठ व्रतियों को छठ पूजन सामग्री वितरण करने का प्रस्ताव महिला विंग के सचिव नीरा गुप्ता ने दिया जिसको सर्वसम्मति से स्वीकार करते हुए इस बिंदु पर काम करने की योजना बनाई गई .


    ये भी पढ़े-एनडीआरएफ ने की रन फॉर यूनिटी का आयोजन



    उपस्थित सदस्यों ने हर संभव सहयोग एवं समर्थन करने का आश्वासन दिया संगठन के पूर्व से लेकर अब तक की गतिविधि समेत कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा हुई! सचिव सूबेदार राम इकबाल भगत ने बताया ईसीएचएस पॉलीक्लिनिक की बेहतर व्यवस्था एवं जिले के पूर्व सैनिकों को हर सुविधा मुहैया हो इसके लिए हमलोग निरंतर प्रयास कर रहे हैं पूर्व सैनिक अनिल कुमार ने बताया पॉलीक्लिनिक में समुचित सुविधा का अभाव है आए दिन लोगों को स्वास्थ्य सुविधा प्राप्त करने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है जिसकी सूचना संगठन के बिहार प्रदेश अध्यक्ष कमांडो राकेश रंजन एवं विभागीय पदाधिकारियों को दी गई है .

    ये भी पढ़े--आर्यन खान की जमानत याचिका के विरोध में एनसीबी ने हाई कोर्ट में कहा आर्यन ड्रग तस्करी में शामिल


    साथ हीं बताया कि ईसीएचएस की सुविधा नि:शुल्क नहीं है इसके लिए सेवानिवृत्ति के समय सैनिकों से एकमुश्त राशि का भुगतान कराया जाता है और हर महीने ₹1000 का अंशदान Ex-Servicemen Contributory Health Scheme(ECHS)को जाता है! मौके पर श्री प्रसाद साह, संरक्षक डॉ प्रतिमा आनंद, युवा संयोजक अग्नेय कुमार, संजीव प्रसाद, पंकज कुमार, सावित्री प्रसाद, नवीन कुमार झा, चंदेश्वर सिंह, सोनफी साह, लक्ष्मी प्रसाद, विरेंद्र यादव, नागेंद्र साह उपस्थित थे!

    इस आर्टिकल को शेयर करे 



    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenew

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad