• Breaking News

    एनडीआरएफ ने की रन फॉर यूनिटी का आयोजन




    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» पटना,बिहटा

    रिपोर्टिंग / रईस अहमद


    बिहटा:-देश की स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में पूरे देश भर में अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है इसी कड़ी में आज 9 वीं वाहिनी एनडीआरएफ द्वारा रन फॉर यूनिटी का आयोजन आईआईटी बिहटा से टी पी हाई स्कूल तक किया गया। अमृत महोत्सव के इस अवसर पर श्री हरि चरण प्रसाद, उप कमांडेंट, 9वीं वाहिनी राष्‍ट्रीय आपदा मोचन बल, बिहटा पटना ने रन फॉर यूनिटी को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया एवं इस दौड़ में एनडीआरएफ के कार्मिकों के साथ हिस्सा लिया। इसमें एनडीआरएफ के अलावा बिहार राज्य आपदा मोचन बल, होमगार्ड , अग्नि शमन सेवा के कार्मिकों के साथ-साथ स्कूल के बच्चे ने भी बड़े उत्साह के साथ भाग लिया। 


    ये भी पढ़े--आर्यन खान की जमानत याचिका के विरोध में एनसीबी ने हाई कोर्ट में कहा आर्यन ड्रग तस्करी में शामिल


     

    इस अवसर पर श्री विजय सिन्हा, कमांडेंट, 9वीं वाहिनी राष्‍ट्रीय आपदा मोचन बल ने बताया कि देश की आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में एनडीआरएफ द्वारा देश भर में विभिन्न कार्यक्रम अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है, इसी कड़ी में आज 9 वीं वाहिनी द्वारा रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया जिसका मुख्य उद्देश्य लोगों को "विविधता में एकता के संदेश देना तथा संयुक्तता के माध्यम से जीत'' के आदर्श वाक्य पर खरा उतरना है।


    ये भी पढ़े-पाकिस्तान की जीत का जश्न मानने वाले जम्मू-कश्मीर के दो मेडिकल कॉलेज के छात्रों पर FIR दर्ज


    उन्‍होने आगे बताया कि 9वीं वाहिनी की टीम मुख्‍यालय बिहटा पटना के साथ-साथ  दीदारगंज और सुपौल तथा झारखण्‍ड के तैनाती स्‍थल रॉची और देवघर में भी अमृत महोत्‍सव का आयोजन बडे ही उत्‍साह के साथ मनाया जा रहा है और वहां पर भी इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं।



    इस आर्टिकल को शेयर करे 



    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenew


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad