• Breaking News

    पाकिस्तान की जीत का जश्न मानने वाले जम्मू-कश्मीर के दो मेडिकल कॉलेज के छात्रों पर FIR दर्ज



    We%2BNews%2B24%2BBanner%2B%2B728x90


    We News 24» जम्मू कश्मीर 

    रिपोर्टिंग /हैदर अली 

    जम्मू-कश्मीर: में गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज और शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल सांइस के कुछ छात्रों के खिलाफ FIR रजिस्टर की गई है।छात्रों पर आरोप है कि उन्होंने रविवार को हुए भारत-पाक T20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान की जीत पर जश्न मनाया। 

    ये भी पढ़े-आर्यन खान ड्रग्स मामले के जांच अधिकारी समीर वानखेड़े पर NCP नेता ने लगाया जालसाजी का आरोप



     

     

    आधिकारिक सूत्रों ने बताया है कि पुलिस ने दो घटनाओं पर विशेष रूप से संज्ञान लिया है. इनमें से एक घटना सौरा में SKIMS अस्पताल के हॉस्टल की है. जबकि दूसरी घटना कर्ण नगर में सरकारी मेडिकल कॉलेज (GMC) के हॉस्टल की थी. दोनों ही मध्य कश्मीर के श्रीनगर जिले में स्थित हैं.


    ये भी पढ़े-3 सौ करोड़ रिश्वत के मामले में ,सत्यपाल मलिक RSS का नाम लेने के लिए माफी माँगा, मलिक इस्तीफा देने की पेशकश

     

    सौरा पुलिस स्टेशन में दर्ज एक FIR के अनुसार, ‘पाकिस्तान के क्रिकेट मैच जीतने के बाद 24 और 25 अक्टूबर की मध्यरात्रि के दौरान SKIMS (सौरा) के हॉस्टल में रहने वाले MBBS और अन्य डिपार्टमेंट के स्टूडेंट्स ने पाकिस्तान के पक्ष में नारे लगाए और पटाखे फोड़े. इन छात्रों के विरुद्ध गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम (UAPA Act), 105A और 505 IPC की धारा 13 के तहत केस दर्ज किया गया है. सूत्रों ने कहा कि FIR दर्ज करने का सिलसिला अभी भी जारी है. उन्होंने कहा कि आरोपियों की शिनाख्त होनी बाकी है. जांच जारी है.

    इस आर्टिकल को शेयर करे 



    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें |

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad