Header Ads

  • BREAKING NEWS

    अरविंद केजरीवाल चंद्रबाबू नायडू और शरद यादव से मिले , बोले- BJP की सरकार देश और संविधान के लिए खतरा

    नई दिल्ली /समाचार 
    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र राजनीतिक विकल्प की सम्भावनाएं तलाशने के लिए और लोकतांत्रिक जनता दल (यू) के अध्यक्ष शरद यादव ने शनिवार को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू से मुलाक़ात की। नायडू की  केजरीवाल और शरद यादव से यह मुलाक़ात ऐसे समय में हुई जब आंध्रप्रदेश के साथ चार अन्य राज्यों में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। 
    सूत्रों के अनुसार यादव और केजरीवाल शनिवार सुबह चंदबाबू नायडू से मिलने के लिए आंध्र भवन गए जहां दोनों ने करीब आधे घंटे तक बातचीत की। तीनों नेताओं ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी को परास्त करने के लिए वैकल्पिक राजनीतिक शक्तियों को मज़बूत बनाने पर बल दिया तथा आगामी लोकसभा चुनाव में सांप्रदायिक ताकतों को परास्त करने की रणनीतियों पर भी चर्चा की। 



    Had a gud meeting wid Sh Chandrababu Naidu ji. Sh Sharad Yadav ji was also present for a while. Discussed national issues. Present BJP govt is a threat to the nation n to the Constitution. People across India will need to join hands to save India n the Constitution

    ये भी  पढ़े:-2019: बीजेपी-जेडीयू डील से उपेंद्र कुशवाहा बेचैन
    केजरीवाल ने नायडू से मिलने के बाद ट्वीट कर अपनी मुलाकात की जानकारी दी और कहा, 'हम लोगों की मुलाकात काफी अच्छी रही और कई राष्ट्रीय मुद्दों पर हमनें चर्चा की। कुछ देर के लिए शरद यादव भी हमारे साथ रहे।' उन्होंने कहा कि वर्तमान की बीजेपी सरकार देश और संविधान के लिए खतरा है। देशभर के लोगों को एक साथ मिलकर भारत के संविधान की रक्षा करनी होगी। 

    लोकसभा चुनाव में विपक्षी दलों का राष्ट्रीय गठबंधन बनने की सम्भावना अब क्षीण हो गयी है क्योंकि विपक्षी दलों का भी कहना है कि अब विपक्षी दलों का गठबंधन राष्ट्रीय स्तर की बजाय राज्य स्तर पर क्षेत्रीय दलों की स्थिति और राजनीतिक परिस्थितियों के अनुरूप होंगे। आंध्र प्रदेश में आम आदमी पाटीर् और लोकतांत्रिक जनता दल का कोई जनाधार नहीं है लेकिन ऐसे में राष्ट्रीय राजनीति में उनकी भूमिका को लेकर यह मुलाकात राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बनी हुई है। 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad