Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बिहार के बेतिया में चोरो ने रुपये से भरा एटीएम मशीन उखाड़ कर ले गए


    We News 24 Hindi » बेतिया,बिहार
    ब्यूरो  संवाददाता दीपक कुमार गुप्ता की रिपोर्ट  

    पश्चिम चंपारण:बिहार में चोरो ने चोरी करने का नया तरीका इजाद कर लिया है अब वो ATM से पैसा नहीं चुराते बल्कि ATM ही उखाड़ कर अपने साथ ले जाते है | 


    ऐसा ही वाक्या बिहार के  बेतिया में हुआ जन्हा चोरो  ने रुपये से भरा एटीएम मशीन को उखाड़ अपने साथ ले गए । बेतिया के चनपटिया में 15 दिन पहले भी 11 सितंबर को चोर रुपये भरे एटीएम उखाड़ कर ले गए थे।महज 15 दिनों में दो एटीएम की चोरी से पुलिस महकमें में खलबली। चोरी गए रुपये भरे एटीएम को बरामद करने में नाकाम रही है पुलिस। चोरो के आतंक ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। आलम यह है कि चोर एटीएम से पैसा नहीं चुरा रहे बल्कि पूरी मशीन ही उखाड़ ले जा रहे हैं। पुलिस को अभी तक गायब हुए पहले एटीएम के बारे में जानकारी नहीं मिली थी और तब तक दूसरा एटीएम भी चोर लेकर फरार हो गए हैं।

    ये भी पढ़े :पटना में लगातार वाहन चेकिंग अभियान से आई दुर्घटना में कमी

    मामला बेतिया जिले के नरकटियागंज के धूमनगर चौक की है, जहां देर रात चोरों ने इंडिकैश कंपनी के एटीएम को उखाड़ लिया और मशीन लेकर फरार हो गए। हालांकि, एटीएम में कितना पैसा था इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम व एसडीपीओ नरकटियागंज भी मौके पर पहुंचे और छानबीन की लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। 

    रामकुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad