Header Ads

  • BREAKING NEWS

    गोरखपुर में आंतकवादी के घुसने की खबर से सनसनी फ़ैल गयी है,दीवाली के मौके पर आतंकी हमले की आशंका

    We News 24 Hindi »गोरखपुर,उत्तर प्रदेश 

    गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के CM योगी के गृह नगर गोरखपुर में आंतकवादी के घुसने की खबर से सनसनी फ़ैल गयी है .खबर के बाद से ही  एटीएस ने आतंकी हमले की आशंका जाहिर करते हुए अलर्ट जारी कर दिया  है. खूफिया एजेंसियों ने ऊतर प्रदेश  पुलिस को इसकी  जानकारी दी है, जिसके बाद गोरखपुर के पुलिस विभाग के अफसरों को अलर्ट करते हुए पत्र जारी किया है, जिसमें दीवाली के मौके पर आतंकी हमले की आशंका जाहिर की गई है. साथ ही इस पत्र में संदिग्धों के हुलिए का भी उल्लेख किया गया है.

    ये भी पढ़े :भारत-बांग्लादेश की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बांग्लादेश के बीजीबी के गोलीबारी में BSF का जवान शहीद

    जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 के हटाए जाने और अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के संभावित फैसले को देखते हुए पहले ही एनआईए ने आतंकी हमले की आशंका जाहिर की थी, ऐसे में अब गोरखपुर में पांच संदिग्धों के नजर आने की सूचना के बाद एटीएस यूपी सहित सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं.


    ये भी पढ़े :पूर्व PM मनमोहन सिंह ने भारतीय अर्थव्यवस्था पर चिंता व्यक्त की, कहा हर तीसरा व्यक्ति बेरोजगार

    सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गोरखपुर में पांच संदिग्धों को एक सफेद कार के पास खड़ा देखा गया था, जो कि आपस में दीवाली पर धमाके की बात कर रहे थे. इसके बाद से ही SSB के जवान अलर्ट पर हैं. बता दें अयोध्या विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट में फैसला सुरक्षित करने के बाद से ही लगातार भारत-नेपाल सीमा पर हलचल की खबरें सामने आ रही थीं, जिसके बाद देश की खूफिया एजेंसियां और पुलिस CCTV से भारत-नेपाल सीमा पर नजर बनाए हुए है.

    कविता कुमारी द्वारा किया गया पोस्ट 


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad