Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बिहटा :-तीसरे दिन पैक्स निर्वाचन 2019 अध्यक्ष पद के लिए नामांकन


    We News 24 Hindi »बिहटा,बिहार
    ब्यूरो संवाददाता वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट

    बिहटा :- पैक्स निर्वाचन 2019 के लिए नामांकन के तीसरे दिन अध्यक्ष पद के लिए  बिहटा अंचल कार्यालय में बिहटा के राघोपुर पंचायत से पैक्स चुनाव के लिए लगातार कोई बार अध्यक्ष पद के लिए अनिल यादव ने नामांकन किया है वैसे ये पूर्व में एक बार निर्विरोध  चुनाव जीत चुके है

    ये भी पढ़े :राजनीतिक गुणा गणित योग्यता पर भारी पड़ा देवेंद्र फडणवीस

     और इस बार भी अनुमान लगाया जा रहा है कि अभी तक निर्विरोध ही चुनाव जीतेंगे है वही बिहटा प्रखंड के 26 पंचयात में होने वाले पैक्स चुनाव के लिए नामांकन शुरू हो गई है। पहले चरण के चुनाव के लिए मतदान अगले महीने 13 दिसंबर को कराया जायेगा। शुरू होने वाले नामांकन के लिए सभी तरह की प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई है।

    ये भी पढ़े :राज्यसभा सांसद घर पर चोरों ने किया अपना हाथ साफ़,साथ ले गए 10 बोरी ये सामान

     चुनाव प्रक्रिया की निगरानी के लिए सभी प्रखंडों में अलग-अलग प्रेक्षक भी तैनात किए गए हैं। नामांकन का हर प्रखंड कार्यालय में किया जायेगा। नामांकन का काम सुबह 11 बजे से दोपहर बाद 3 बजे तक किया जायेगा। चुनाव बैलेट पेपर के माध्यम से कराया जायेगा। नाम वापसी के बाद उम्मीदवारों को चुनाव चिह आवंटित किया जायेगा। इस चुनाव में हर मतदाता अध्यक्ष के साथ पैक्स की कार्यकारिणी के लिए भी अपना मतदान करेगें। वही नामंकन स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किया गया है।


    विवेक कुमार द्वारा किया पोस्ट

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad