Header Ads

  • BREAKING NEWS

    PATNA:अर्ध्न्गन हालत में मिली युवती का शव ,बलात्कार की आशंका

    We News 24 Hindi » पटना,बिहार 

    राज्य/पटना/ ब्यूरो संवाददाता राजकुमार 

    भोजपुर:भोजपुर जिला के तियर थाना क्षेत्र अंतर्गत जोगीवीर और सिकरियां रेलवे लाइन के किनारे काली मंदिर स्थित एक खलिहान से शनिवार की सुबह एक युवती का शव अर्धनग्न हालत में मिला। करीब 20से 25 वर्ष की युवती का शव मिलते ही इलाके में सनसनी और दहशत  फैल गई। मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई।घटना की सुचना पर स्थानीय  पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंची।

    यह भी पढ़ें-DELHI:दिल्ली विधान सभा चुनाव में अजीबोगरीब नाम और चुनाव निशान वाली पार्टी उतरने को तैयार,पढ़े किसे मिला क्या निशान

    युवती की गले  के पास गोली की निशान मिला । अर्धनग्न अवस्था  में शव मिलने से   दुष्कर्म की भी संभावना जताई जा रही है। जिस स्थान से शव मिला है, वहां पर काफी मात्रा में खून का निशान भी पाया गया। पुआल के टाल के पास जमीन पर पुआल भी बिछाया पाया गया है।


    सुबह ट्रेन पकड़ने जा रहे स्थानीय लोगो की पड़ी नजर
    इधर, जोगीवीर-सिकरियां गांव के ग्रामीण सुबह करीब पांच बजे ट्रेन पकड़ने सिकरियां हाल्ट की ओर जा रहे थे कि उसी दौरान काली मंदिर के पास स्थित खलिहान में पड़े युवती के शव  पर नजर पड़ी। इसके बाद गांव में सनसनी फैल गई। गांव के ग्रामीणों ने सुबह पहर जगदीशपुर के पूर्व विधायक भाई दिनेश को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पूर्व विधायक ने इस घटना की जानकारी भोजपुर एसपी को दी। एसपी सुशील कुमार के आदेश के बाद पुलिस टीम वहां पहुंच गई है। लड़की की उम्र करीब 20 से 22 साल के आसपास आंकी जा रही है।

    यह भी पढ़ें-DELHI:दिल्ली विधान सभा चुनाव ,भाजपा ने 57 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी,सूची में कोई मुस्लिम उम्मीदवार नहीं

    हत्या के बाद युवती के अर्धनग्न शरीर के ऊपर ओढ़ा दिए थे शाल
    मारी गई युवती के अर्धनग्न शरीर के ऊपर से एक शाल भी बरामद की गई है। कपड़े भी अस्त-व्यस्त हालत में पड़े थे। संभावना जताई जा रही कि दुष्कर्म और हत्या के बाद दरिंदे ऊपर से शाल ओढ़ाकर चले गए होंगे। पुलिस हर ऐंगल पर छानबीन कर रही है। घटना के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है।

    1.        खुशबु सिंह द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad