• Breaking News

    PATNA:बिक्रम पुलिस ने एक ट्रक से 21900 बॉटल शराब बरामद की

    We News 24 Hindi »पटना,बिक्रम.बिहार
    संवाददाता वशिष्ट कुमार

    बिक्रम : मंगलवार को स्थानीय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नगहर मोड़ के पास  पटना की ओर जा रही ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की हैं.
    इस सम्बंध में बिक्रमथानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि एन एच 139 से एक दस चक्के वाली ट्रक धान की भूसी के आड़ में एक बड़ी शराब की खेप गुजरने वाली हैं. सूचना के आधार पर पुलिस सादे लिबास में बिक्रम क्षेत्र को नाके बंदी कर एक एक ट्रक की जांच होने लगी तभी एक बंगाल प्रदेश वाली नम्बर की ट्रक तेज रफ्तार से भागने लगी. जिसे पुलिस ने उपचालक सहित ट्रक पकड़ कर जांच पड़ताल करने लगी . 



    जांच के क्रम में धान की भूसी हटाने के बाद काटून में रखे शराब मिली. जिसे पुलिस ने उपचालक व ट्रक को अपने कब्जे में लेकर थाने ले आई ट्रक से  685 काटून में रखे 21900 बॉटल में 6057 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद हुई।

    ये भी पढ़े :VAISHALI: जिले के पटेढ़ी बेलसर थाना क्षेत्र मे बेलगाम अपराधीयो ने एक समाज सेवी को मारी गोली ,VIDEO

     जिसमें बाजार में लगभग 50 लाख से ऊपर की कीमत का आकलन की जा रही है।
      धान के भूसी से आड़ में शराब के बड़ी खेप को पटना ले जाया जा रहा था। जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उसे बरामद कर लिया गया। इस मामले में ट्रक से एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है जो मध्यप्रदेश स्थित मरवानी जिले का सेंदुआ गांव निवासी रमजान के पुत्र फारूक अपने आपको बताया है।

    गिरफ्तार व्यक्ति के अनुसार वो गाड़ी पर उपचालक था ड्राइवर मौके का फयाद उठाकर भाग निकला। बताया जा रहा है  नए साल के जश्न के लिए बिहार में शराबबंदी के बाद भी भारी मात्रा में शराब की खेप उतारी जा रही है। बिक्रम ने दो दिन पहले भी एक पुलिस ने शराब से भरी एक टैंक्लोरी को जप्त किया था। जप्त शराब के  संबंध में बिक्रम पुलिस ने बताया कि वाहन जांच के दौरान ट्रक की जांच की गई तो ट्रक के टैंकर में छुपा कर लाए जा रहे हरियाणा निर्मित शराब जोकि  बंगाल की गाड़ी है जिसमे 685 काटून में रखे  कुल 21900 बोतल शराब थी जिसे बरामद कर लिया गया ।फिलहाल बिहार शराब अधनियम के तहत मामला दर्ज कर के आगे के कार्रवाई में जुट गई साथ ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही।बिहटा से वशिष्ट कुमार

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad