Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BIHAR:सीतामढ़ी वेटरन्स इंडिया अखिल भारतीय पूर्व सैनिक संगठन कार्यालय का उद्घाटन


    We News 24 Hindi »बिहार,राज्य
    सीतामढ़ी/ब्यूरो संवाददाता पवन साह 

    सीतामढ़ी:आज बरियारपुर में वेटरन्स इंडिया अखिल भारतीय पूर्व सैनिक संगठन सीतामढी़ जिला शाखा कार्यालय का उद्घाटन जिला अध्यक्ष श्री लक्ष्मी राय की अध्यक्षता में किया गया।मुख्य अतिथि के रूप में उद्घाटन कर्ता सीतामढ़ी के डीएसपी डॉक्टर कुमार वीर धीरेंद्र,संरक्षक डॉ प्रतिमा आनंद ,प्रसिद्ध सर्जन डॉक्टर वरुण कुमार,डॉ राजेश कुमार सुमन,डॉ ललन कुमार, बिट्टू विश्वास झा, सुरेश कुमार ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया ।

    ये भी पढ़े-Uttar Pradesh: CAA के खिलाफ बैठे प्रदर्शन कारी ने पुलिस पर पथराव किया ,जवाब में पुलिस ने लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले छोड़े



    भारत माता वंदना और दीप मंत्र रेस एकेडमी के निदेशक निशांत झा के नेतृत्व में छात्राओं ने स्वागत गान की प्रस्तुति दी। राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ। नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन सभी अतिथियों ने फीता काटकर किए।आइकॉन डांस क्लब के निदेशक रोमियो शर्राफ के नेतृत्व में बच्चों ने सामूहिक नृत्य प्रस्तुत कर आगत अतिथियों का मनोरंजन किया।कार्यक्रम का संचालन युवा संयोजक आग्नेय कुमार ने किया।


    वेटरन्स इंडिया विषय पर अपने विचार व्यक्त करते हुए जिला संयोजक अनिल कुमार ने कहा कि यह वेटरंस परिवार सैनिक और समाजसेवियों का संगठन है।जहां राष्ट्रप्रेम और राष्ट्र भावना का सम्मान करते हुए राष्ट्रीय एकता की बात की जाती है।समाज से जुड़कर समाज को सहयोग प्रदान किया जाता है।आज के कार्यक्रम में वेटरन्स सदस्य राम एकबाल भगत ,लक्ष्मी प्रसाद ,रामजन्म चौधरी ,उमेश चौधरी, धर्मेंद्र ठाकुर ,बैजू राय, किशोरी सिंह ,रामेश्वर पूर्वे, राम बालक चौबे,जितेंद्र यादव, सुशील कुमार, वीरेंद्र यादव,अनिल झा,विकास मिश्रा,विजेंद्र भूषण को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

    ये भी पढ़े-बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को एयरपोर्ट पर आशुतोष शाही पूर्व सैनिक के द्वारा पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया

    वही युवा टीम में आग्नेय कुमार ,वीरू कुमार, रोशन कुमार, पिंटू कुमार, हेमेंद्र कुमार ,संजीव कुमार ,सतीश यादव, मोहन गुप्ता विकेश पूर्वे, सुजीत कुशवाहा को उनके कार्य और सहयोग के लिए प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया ।


    मीडिया टीम में सराहनीय सहयोग हेतु रतिकांत झा ,मनोज कुमार, अविनाश कुमार, यदुवंश पंजियार ,अमित कश्यप को सम्मानित किया गया  कार्यक्रम में अध्यक्षीय संबोधन में जिला अध्यक्ष श्री लक्ष्मी राय ने सभी आए हुए अतिथियों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किए और आपसी एकता को मजबूत करते हुए संगठन के विकास की बात कही।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad