• Breaking News

    Corona virus:इन्फोसिस ने कोरोना वायरस के संदेह होने से खाली की इमारत

    We News 24 Hindi »कर्नाटक/राज्य
    बेंगलुरु/ब्यूरो रिपोर्ट

    बेंगलुरु : मल्टीनेशनल सॉफ्टवेयर कंपनी इन्फोसिस ने बेंगलुरु में अपनी एक इमारत को कोरोनावायरस के संदेह होने के बाद खाली कर दिया है। बेंगलुरु के आईटी प्रमुख गुरुराज देशपांडे ने ई-मेल के जरिए बताया कि तैयारी को सुनिश्चित करने के लिए, हम केवल एआईपीएम भवन को एहतियात के तौर पर खाली कर रहे हैं, जिसमें जानकारी मिली है कि इस बिल्डिंग से एक टीम के सदस्य को कोरोनावायरस संदिग्ध हो सकता है।

    ये भी पढ़े-Corona virus: कोरोना से मौत होने पर परिजनों को चार लाख के मुआवजा पर मोदी सरकार का यूटर्न

    इन्फोसिस आईटी कंपनी का बेंगलुरु शहर में साल 1990 के बाद से एक दर्जन से अधिक बिल्डिंग हैं, जिनमें डेवलेपमेंट सेंटर्स और कॉर्पोरेट हाउस के साथ एक विशाल परिसर है।ई-मेल में देशपांडे ने कहा ‎कि कृपया ध्यान दें कि यह केवल हमारे कर्मचारियों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए है और हम अपनी सुरक्षा के लिए जगह की सफाई करेंगे। देशपांडे ने कर्मचारियों से अनुरोध किया है कि वे शांति बनाए रखे और सतर्कता रखें।

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad