Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BIHAR:जमातियो ने पुरे शहर की जान खतरे में डाला

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    मुंगेर/
    संवाददाता ललित भगत की रिपोर्ट
     

    बिहार :राज्य में सबसे पहले कोरोना संक्रमण ने मुंगेर जिला में दस्तक दिया था । गल्फ देश  से आए शख्स ने इस जिले को संक्रमण का अड्डा बना दिया हलाकि बिहार में पहला मौत उसी युवक  हई थी | उसके बाद से संक्रमण के पॉजिटिव मामले सामने आते रहे। 

    राज्य सरकार और जिला प्रशासन की मुस्तैदी के वजह से  मुंगेर जिले के बिहार में बनने  वाली पहली चेन को समाप्त किया गया |  लेकिन तक़रीबन  2 हफ्ते  बीत जाने के बाद एक बार फिर से मुंगेर जिला में कोरोना अपना पैर  पसार  रहा है जिससे लोगो में दहशत का माहौल बन गया है । मुंगेर का जमालपुर नया हॉटस्पॉट के रूप में सामने आया है | जमालपुर में एक के बाद एक लगातार कोरोना पॉजिटिव सामने आ रहे है। 

    ये भी पढ़े-VIDEO:नर सेवा नारायण सेवा संस्थान द्वारा जरुरतमंदो को दी गयी खाध्य सामग्री

    जमालपुर के जिस परिवार में 9 कोरोना पॉजिटिव पाए गए उसका ताल्लुक तबलीगी  जमात से है | इस परिवार के 55, 40 और 38 साल के तीन पुरुष और 55,26, 21 और 20 साल की 4 महिलाओं के साथ साथ-साथ 2 साल और 6 महीने की दो बच्चियां भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इन सभी का रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन के नींद उड़ चूका है । मुंगेर जिले के जमालपुर रेड जोन बन चुका है और इलाके के लोग दहशत में हैं की आगे क्या होगा ।


    जमालपुर के सदर बाजार में तबलीगी जमात से जुड़े इस परिवार ने पूरे शहर को खतरे में डाल दिया है। प्रशासन को यह समझ में नहीं आ रहा कि वह इस मामले पर कैसे रिएक्ट करे। लगातार इलाके को सील कर सैनिटाइज किया जा रहा है। सदर बाजार इलाके में पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद जमाती परिवार के 11 सदस्यों के साथ-साथ 7 अन्य लोगों को भी कोरंटाइन सेंटर भेजा गया है। 



    यह सभी पूर्णिया से जमालपुर आए थे और अपनी पहचान छिपाकर रह रहे थे। इन सभी का सैंपल टेस्ट के लिए भेजा गया है। हैरत की बात यह है कि 28 मार्च से ही जमालपुर में पांच जमाती में थे लेकिन प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी। जिन स्थानीय लोगों ने इन्हें पनाह दिया उन्होंने आज जमालपुर को सबसे बड़ी मुसीबत में डाल दिया है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad