• Breaking News

    हिमाचल:बाहर से आने वाले उद्योगपतियों के लिए बददी में प्रवेश बंद

    We News 24 Hindi »हिमाचल प्रदेश/राज्य

    सोलन/रिपोर्टर सत्यदेव शर्मा सहोड़


    बददी :(सोलन)यातायात पुलिस नाका बरोटीवाला से बीबीएन में प्रवेश करने के इच्छुक उद्योगपतियों के लिए सूक्ष्म स्पष्टीकरण दिया है। जिला पुलिस बददी के कप्तान रोहित मालपानी ने बताया कि यातायात पुलिस नाका बददी के रास्ते बाहर से आने वाले उद्योगपतियों के लिए पूर्णतय: बंद कर दिया गया है। 

    उद्योगपतियों के लिए यातायात पुलिस नाका बरोटीवाला से ही प्रवेश और निकासी करवाई जाएगी। यदि कोई उद्योगपति यातायात पुलिस नाका बददी पहुंचते हैं तो उसको लौटा दिया जाएगा। इस रास्ते से सिर्फ कालका, पिंजौर और पंचकूला को अंदर आने की अनुमति होगी। इसके अलावा चंडीगढ़, मोहाली, जीरकपुर, मुल्लांपुर समेत अन्य स्थानों से आने वाले लोगों को सख्ती से वापस कर दिया जाएगा क्योंकि यह एरिया रैड जाने में आ चुके हैं।

     एसपी ने उद्यमी से आहवान किया कृपया दिए गए ईमेल आईडी पर पूरा उपक्रम और विश्लेषण करें। पूर्ण दस्तावेजों के बिना, प्रवेश निषेध होगा अपने दस्तावेजों को पूर्ण विवेचना के बाद ही ईमेल करें। आज कुछ उद्योगपतियों को यातायात पुलिस नाका बरोटीवाला से अधूरे दस्तावेजों से आने दिया गया। कल से अधूरे दस्तावेजों और पास के बिना किसी को भी आने की अनुमति नहीं दी जाएगी। 

    उन्होंने कहा कि अनुबंध बीती रात देरी से आया, इसलिए आज कुछ लोगों को पहले दिन होने के कारण प्रवेश की अनुमति दी गई थी। कल से सख्ती तेज कर दी जाएगी और अनाधिकृत रुप से आने वाले किसी को भी अनुमति नहीं दी जाएगी। उन्होंने बताया कि बीती रात को अनुबंध भेजे जाते हैं। लोगों को यातायात पुलिस नाका पर कुछ समय तक इंतजार करना होगा और इसमें लोगों को थोड़ी असुविधा होगी। सिस्टम फास्टटैग की तरह काम करेगा। उन्होने लोगों से आहवान किया आरोग्य सेतू एप जरुर लोड कर लें।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad