• Breaking News

    हिमाचल की सबसे पुरानी शराब फैक्टरी में कर्मियों को देने का पैसे नहीं कर्मचारी हड़ताल पर






    We News 24 Hindi »हिमाचल प्रदेश/राज्य

    ऊना/रिपोर्टर सत्यदेव शर्मा सहोड़

    मैहतपुर (ऊना)।हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के मैहतपुर औद्योगिक क्षेत्र में स्थापित सबसे पुरानी शराब फैक्टरी रंगड़ ब्रेवरीज  लिमिटेड के मजदूर सैलरी न मिलने के चलते हड़ताल पर चले गए हैं। बताया जा रहा है इनसे फैक्टरी प्रबंधन द्वारा पिछले पांच महीने से बिना सैलरी के काम लिया जा रहा है। 

    आज इन मजदूरों के सब्र का बांध टूट गया और यह मजदूर काम छोडक़र फैक्टरी के मुख्य गेट पर आ गए। फैक्टरी में कार्यरत बलवीर सिंह ने बताया कि फैक्टरी प्रबंधन द्वारा कर्मचारियों को पिछले पांच माह से सैलरी नहीं दी गई है। जब भी कोई कर्मचारी सैलरी लेने जाता है तो उन्हें टालमटोल करके वापिस भेज दिया जाता है। 

    शनिवार को सभी कर्मचारियों ने एकजुट होकर काम बंद करके मुख्य गेट पर एकत्रित हो गए और प्रबंधन से सैलरी देने की मांग की। पता चला है कि फैक्टरी के करीब 80 मजदूरों को सैलरी नहीं मिली है। सैलरी ने मिलने से गुस्साए मजदूरों ने आज फैक्टरी के मुख्य गेट पर आकर प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी और जल्द से जल्द देने की मांग की।

     उधर, मैहतपुर की इस शराब फैक्टरी के प्रबंधन में से कोई बात करने के लिए आगे नहीं आया। जबकि सूत्रों ने बताया कि प्रबंधन वर्ग का कहना है कि दिल्ली से उन्हें पैसे नहीं आए हैं। जिसके चलते वह कर्मचारियों की सैलरी नहीं दे पा रहे हैं।

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad