Haider Aid

  • Breaking News

    HIMACHAL:चोर रास्ते आने वालों पर रखे पंचायत जनप्रतिनिधि नजर,होम क्वारंटाइन उल्लघंना पर तीन को संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर भेजा



    We News 24 Hindi »हिमाचल प्रदेश/राज्य

    सोलन/रिपोर्टर सत्यदेव शर्मा सहोड़

    बददी(सोलन):जिला पुलिस बद्दी ने उपमंडल नालागढ़ के सभी ग्राम पंचायत के प्रधानों, सचिवों तथा नगर परिषद नालागढ़ एवं बद्दी के अध्यक्ष एवं पार्षदों से आग्रह किया कि बाहर से आए व्यक्तियों के होम क्वारंटाइन के संबंध में पूरी जानकारी रखें और उपमंडल प्रशासन को भी अवगत करवाएं। इसके साथ-साथ बीबीएन के चोर रास्तों पर कड़ी चौकसी रखते हुए बाहर से आने वाले व्यक्तियों की सूचना तुरंत पुलिस को दें।

     यह जानकारी आज यहां बद्दी के पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने दी। एसपी ने गांव शीतलपुर और भुड के पंचायत घरों में जाकर जनप्रतिनिधियों से इस बारे बातचीत की। उन्होंने कहा कि यदि कोई भी व्यक्ति बिना मान्यता प्राप्त पास के बददी, बरोटीवाल, नालागढ़ में घुसता है, तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस में दें। पुलिस द्वारा बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ क्षेत्र में कोरोना वायरस के खतरे के दृष्टिगत बाहर से आए व्यक्तियों के होम क्वारंटाइन का भौतिक सत्यापन किया जा रहा है ताकि इस महामारी को सफलतापूर्वक रोका जा सके। 



    ये भी पढ़े-BREAKING-अभी-अभी सीतामढ़ी में गोली कांड,दो लोगों पर बदमाशों ने गोली चला कर सनसनी मचा दी

    रोहित मालपानी ने कहा कि पुलिस होम क्वारंटाइन किए गए व्यक्तियों का भौतिक सत्यापन करने के साथ-साथ यातायात नाकों पर पूर्ण जांच भी सुनिश्चित बना रही है। इन नाकों से गुजरने वाले प्रत्येक व्यक्ति की जानकारी एकत्र की जा रही है और इनकी स्क्रीनिंग भी सुनिश्चित बनाई जा रही है।उन्होंने कहा कि जिला पुलिस बददी के अधीन 509 लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है। 


    बरोटीवाला में 61, बददी में 172, नालागढ़ में 114, रामशहर में 64, दभोटा में 28 तथा जोघों में 70 लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है। इनमें से मात्र 29 लोगों का चैकअप किया जाना शेष है। जानकारी के अनुसार 11 लोगों को 14 दिन का क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर लिया है। जबकि 433 लोग अभी भी होम क्वारंटाइन में रहेंगे। पुलिस थाना जोघों के तहत तीन लोगों को होम क्वारंटाइन उल्लघंना पर संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर में भेजा गया है। उन्होंने कहा कि सभी व्यक्तियों की पुलिस द्वारा होम क्वारंटाइन के संबंध में भौतिक जांच सुनिश्चित की गई है जबकि शेष की जांच की जा रही है।उन्होंने कहा कि पुलिस बल इस दिशा में पूर्ण रूप से सजग है तथा सभी निर्देशों की अनुपालना के साथ-साथ जांच एवं स्क्रीनिंग के कार्य को सुनिश्चित बनाया जा रहा है।

    Header%2BAid
    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad