• Breaking News

    BREAKING:पाकिस्तान के करांची में , PIA एयर बस, ए -320 दुर्घटनाग्रस्त ,98 लोगों की मौत


    We
     News 24 Hindi »पाकिस्तान ,करांची  

    इस्लामाबाद: पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA ) का एक यात्री विमान शुक्रवार को जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के पास शुक्रवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया. विमान लाहौर से कराची जा रहा था. विमान हादसे में 98 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. 

    लैंडिंग से पहले यह हादसा हुआ. विमान रिहायशी इलाके मॉडल टाउन में गिरा जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई. रिहायशी इलाके के कई घरों में आग लग गई. हादसे में 7 घर पूरी तरह से तबाह हो गए हैं. पाकिस्तानी सेना ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया है.पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने विमान हादसे पर दुख जताया है. 

    पाकिस्तानी सेना ने शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन
    विमान हादसे के बाद चारों तरफ सिर्फ धुआं ही धुआं दिखाई दे रहा है. गाड़ियों में आग लग गई है. इस हादसे से जान-माल के काफी नुकसान होने का अंदेशा है. घरों से लोगों को निकालने की कोशिश जारी है. कराची के अस्पतालों में इमरजेंसी घोषित कर दी गई है. घायलों को अस्पतालों में पहुंचाने का सिलसिला जारी है. 
    एक बयान में, प्रधान मंत्री ने मृतक के लिए उच्च स्थिति की प्रार्थना की और शोक संतप्त परिवारों के साथ सराहना की।

    उन्होंने संबंधित अधिकारियों और विभागों को राहत और बचाव के प्रयासों को तुरंत करने और घायलों को चिकित्सा सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया।प्रधानमंत्री ने विमान दुर्घटना की घटना की तत्काल जांच के आदेश दिए।


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad