Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Bhagalpur News:राजनीति गलियारे के बाद उच्च अधिकारी में कोरोना का दहशत,DM, DDC, ADM के बाद अब कमिश्नर भी कोरोना पॉजिटिव




    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/भागलपुर

    ललित भगत की रिपोर्ट 

    बिहार :की राजनीति में  कोरोना ने दहशत फैला दी है, राजद-जदयू के बाद अब कोरोना संक्रमण  ने भाजपा नेताओं को अपनी चपेट में तो ले ही  लिया अब वो राजनेता के बाद उच्च अधिकारी को अपने गिरफ्त में लिया |


     जिसका तजा उदहारण है  भागलपुर  जिले के कई बड़े अधिकारी जो इसकी चपेट में आ चुके हैं। डीएम, डीडीसी और एडीएम के बाद अब कमिश्नर को भी कोरोना पॉजिटिव निकला। रिपोर्ट आने के बाद से वह होम क्वारंटाइम हैं। बताया जा रहा है कि वह इलाज के लिए पटना जा सकती हैं।  

    ये भी पढ़े-Kanpur News:जाने कानपूर में मुठभेड़ वाली रात विकास दुबे साथ किसने चलाई गोली किसने फेके बम्ब ,पुलिस जाँच में हुआ खुलासा


    भागलपुर के जिलाधिकारी प्रणव कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद और कई अधिकारियों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। जिलाधिकारी ने संक्रमित होने क बाद अपना प्रभार एडीएम राजेश राजा को दिया। वे भी कोरोना से संक्रमित हो गए। इसके बाद डीडीसी और जिला शिक्षा पदाधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इस कारण यहां बड़ी चेन बन गई है। जिलाधिकारी का इलाज पटना में हो रहा है।

    ये भी पढ़े-Political News:कांग्रेस ने ऑडियो क्लिप वायरल होने बाद पायलट गुट के दो विधायक को पार्टी से बर्खास्त किया


    बिहार में तेजी से फैल रहा है संक्रमण : 
    बिहार के स्वास्थ्य मंत्री के आप्त सचिव सहित उनके सेल के छः कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए। उनके साथ काम करने वालों में डाटा इंट्री ऑपरेटर, कम्प्यूटर ऑपरेटर इत्यादि संक्रमित हुए हैं।  इसके अलावा राज्य के 35 जिलों में 1385 नए कोरोना संक्रमित की पहचान गुरुवार को हुई थी। वहीं, 10 संक्रमित मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गयी। इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 21 हजार 558 हो गयी। जबकि अबतक राज्य में 14 हजार 101 संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। संक्रमितों के स्वस्थ होने की दर राज्य में 65.41 फीसदी हो गयी। 

    ये भी पढ़े-VIDEO Political News: क्या राजस्थान में वर्चस्व जीतेगा स्वाभिमान हारेगा,सचिन पायलट के रुख में आई नरमी ,सुने गहलोत ने क्या कहा



    पटना में 378 नए संक्रमितों की पहचान हुई
    स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार पटना में सर्वाधिक 378 नए संक्रमितों की पहचान की गई जबकि नालंदा में 93 नए संक्रमित मिले। विभाग के अनुसार अरवल में 15, औरंगाबाद में 2, बाँका में 15, बेगूसराय में 36, भागलपुर में 55, भोजपुर में 55, बक्सर में 22, दरभंगा में 22, पूर्वी चंपारण में 37, गया में 42, गोपालगंज में 18, जमुई में 59, जहानाबाद में 23, कैमूर में 7, कटिहार में 8, खगड़िया में 21, किशनगंज में 14, लखीसराय में 45, मधेपुरा में 14, मुंगेर में 33, मुजफ्फरपुर में 68,  नवादा में 15, पूर्णिया में 24, रोहतास में 6, सहरसा में 7, समस्तीपुर में 31, सारण में 38, शेखपुरा में 15, शिवहर में 5, सीवान में 63, सुपौल में 16, वैशाली में 30, पश्चिमी चंपारण में 53 और एक राजस्थान के अलवर निवासी को पटना में कोरोना संक्रमित पाया गया है। इस प्रकार, 35 जिलों में कुल 1385 नए संक्रमितों की पहचान की गई है।

    ये भी पढ़े-Muzaffarpur News: गुवाहाटी से दिल्ली जा रहे दो तस्करों को 2 करोड़ के सोने के बिस्कुट के साथ गिरफ्तार किया


    एक दिन में 10, 245 सैम्पल की हुई जांच 
    राज्य में पिछले 24 घंटे में 10,245 सैम्पल की कोरोना जांच की गई। अबतक बिहार में 3 लाख 47 हजार 457 सैम्पल की कोरोना जांच की जा चुकी है। बिहार में कोरोना जांच केंद्रों की संख्या 47 से बढ़कर 52 हो गयी है। 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad