Header Ads

  • BREAKING NEWS

    सीतामढ़ी: परिहार प्रखंड की जर्जर सड़कों का जल्द होगा कायाकल्प : शम्स शाहनवाज



    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/सीतामढ़ी 

    पवन साह  की रिपोर्ट


    • परिहार प्रखंड की जर्जर सड़कों का जल्द होगा कायाकल्प : शम्स शाहनवाज
    • प्रखंड की 10 सड़कों के निर्माण व मरम्मत का रास्ता साफ
    • शम्स की शिकायत पर लोकशिकायत निवारण समिति ने पूर्व में दिया था आदेश




    सीतामढ़ी : परिहार प्रखंड के विभिन्न पंचायतों को जोड़ने वाली महत्वपूर्ण सड़कों के निर्माण एवं मरम्मत का कार्य जल्द ही शुरू हो जाएगा। शनिवार ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता परवेज़ आलम से मिलकर सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज ने उक्त सड़कों का निर्माण व मरम्मत कार्य अविलम्ब शुरु कराने की मांग की। इसके बाद एसडीओ परिहार ग्रामीण कार्य को कार्यपालक अभियंता ने जल्द से जल्द उचित कार्रवाई के निर्देश दिए।

    ये भी पढ़े-दिल्ली-एनसीआर में गर्मी से परेशान लोगों को मिली राहत, सुबह से हो रही है झमाझम बारिश


    युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज ने कहा कि परिहार प्रखंड के विभिन्न पंचायतों को जोड़ने वाली महत्वपूर्ण सड़कों की हालत जर्जर होने के चलते ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पिछले दिनों परिहार भ्रमण के दौरान स्थानीय लोगों ने इन सड़कों के निर्माण एवं मरम्मत की मांग की, जिनमें से कुछ सड़कों का मैंने व्यक्तिगत रूप से निरीक्षण किया तो पाया कि वाकई इन सड़कों की हालत बेहद खराब है और स्थानीय लोगों के चलने लायक नहीं है। 

    ये भी पढ़े-होमियोपैथ में मिला कोरोना का सटीक ईलाज, एक भी मरीज को आईसीयू की जरूरत नहीं पड़ी



    शम्स ने बताया कि पूर्व में लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी ने भी मेरी शिकायत पर परिहार प्रखंड की खस्ताहाल सड़कों के निर्माण व मरम्मत के लिए कार्यपालक अभियंता और प्रखंड विकास पदाधिकारी को आदेश जारी किया था और कई सड़कों के निर्माण के लिए विभाग द्वारा डीपीआर और टेंडर किया जा रहा है। 

    ये भी पढ़े-अच्छी खबर : कोरोना संक्रमण को मात देने वाला वैक्सीन 15 अगस्त तक हो सकता है लॉन्च


    इसके तहत ग्राम सिसवा से इंदरवा गांव तक, परसा बाजार से परसा गांव तक, मसहा मोड़ से रमनैका ढलाई तक, बारा से इंदरवा गांव तक, जगदर चौक से महुआवा गांव तक, बिशनपुर से परसा गांव तक, बारा से खुद्दी बुखारी टोला, ग्राम भवानीपुर से रमनैका, जगदर से रमनैका गांव तक और खाप टोला परवाहा से भवानीपुर गांव तक की सड़क शामिल है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad