Header Ads

  • BREAKING NEWS

    छात्र राजद ने बलात्कार और हत्या के खिलाफ निकला कैंडल मार्च।




    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/ बिहार

    रोहित ठाकुर की रिपोर्ट


    सीतामढ़ी। छात्र राजद पूर्व जिलाध्यक्ष मुकेश यादव के नेतृत्व में नानपुर प्रखंड के कोइली बाजार स्तिथ अम्बेडकर स्थल से लेकर नानपुर थाना तक विशाल केंडिल मार्च निकाला गया जिसमें सभी जाति - धर्म के हजारों लोगों ने बढ़ - चढ़ कर हिस्सा लिया और हत्या - बलात्कार के खिलाफ आवाज बुलंद करते हुए हाथरस ,बलरामपुर सहित अन्य जगहों पर हुए बलात्कार के घटना के दोषियों को फांसी की सजा कि मांग किया।


    ये भी पढ़े-मेजरगंज पुलिस पर थर्ड डिग्री देने का आरोप ,युवक को इलाज के लिये सीतामढ़ी सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया

     

    मुकेश यादव ने कहा कि हाथरस कांड देश को शर्मिंदा किया है। इसके खिलाफ पूरे देश में सबसे पहले छात्र राजद ने 29 सितंबर को शाम चार बजे कैंडल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए फांसी कि सजा के लिए आंदोलन छेड़ा। उत्तर प्रदेश सरकार लोकतंत्र को धज्जियां उड़ाते हुए पीड़ित परिवार को किसी से मिलने नहीं दे रहा है।ऐसी स्तिथि में सीबीआई सरकार के दवाब में काम करेगी और दोषियों को फांसी की सजा से बचाने की कोशिश की जाएंगी।

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी बिजली की करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत

     इसलिए हम सरकार से मांग करते हैं कि इसकी जांच सुप्रीम कोर्ट के निगरानी में हो। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ठाकुर का बयान" ठाकुरों के खून गरम होती है गलती हो जाती है " पूरी तरह से बेतुका,देशविरोधी और बलात्कार को बढ़ावा देने वाली है। साथ ही जिला के सहियारा थाना क्षेत्र में चाकू के दम पर नाबालिक लड़की से  गैंग रेप का अंजाम देने वालो को भी फांसी की सजा हो।

    ये भी पढ़े-दुर्गापूजा के पहले दिल्‍ली को दहलाने की साजिश नाकाम,स्‍पेशल सेल ने चार आतंकियों को किया गिरफ्तार

    मौके पर पूर्व परिहार प्रखंड राहुल यादव, पूर्व जिला सचिव संभू यादव,सौरभ शुक्ला, विश्व युवा परिषद् के प्रदेश अध्यक्ष ऋषिकेश अम्बेडकर के साथ जिलाध्यक्ष मो.आफताब उर्फ माइकल ब्रो,जिला प्रधान महासचिव मनीष यादव,जिला उपाध्यक्ष सौरभ पांडेय,सदस्य सत्यम झा,गौरव शुक्ला,मोहन झा,संजय सिंह, एजुकेशन फॉर चेंज के संस्थापक अविनाश बौद्ध, भीम आर्मी जिलाध्यक्ष सुकेश पासवान,भारतीय मूलनिवासी संगठन जिलाध्यक्ष रामू कुमार गुप्ता,अम्बेडकर विचार मंच के संस्थापक सुंदेश्वर पासवान,सचिव विनय पासवान,उपाध्यक्ष सीतासरन चौधरी आदि उपस्थित रहे।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad