• Breaking News

    आज बिहार विधानसभा के महत्त्वपूर्ण दिन ,चुनावी रैलियों में प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी की होगी एंट्री

      



    We News 24 Hindi »पटना/बिहार 

    अमिताभ मिश्रा की रिपोर्ट  


    पटना :
    बिहार विधान सभा चुनाव  में  चुनावी दंगल धीरे-धीरे  रोमांचक होता जा रहा है। आज बिहार चुनाव का सबसे महत्वपूर्ण  दिन है, क्योंकि आज से चुनावी रैलियों में प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी की एंट्री होने वाली है। 


    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शुक्रवार को बिहार में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे, वहीं  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कहलगांव में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। कोरोना संक्रमण के दौरान दोनों नेताओं की पहली सभा जिले में होने जा रही है। पार्टी स्तर से तैयारी पूरी कर ली गयी है। चुनावी सभा को लेकर सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गयी है। 

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी सीट पर 2015 की तुलना में BJP को कड़े मुकाबले का सामना करना पड़ सकता है,जाने जनता कि राय



    बताया जा रहा है कि एक ओर जहां पीएम मोदी के मंच पर नीतीश कुमार मौजूद होंगे, तो वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी के साथ तेजस्वी यादव दिखेंगे। इस लिहाज से देखा जाए तो आज बिहार में सबसे बड़ा सियासी दिन है। 


    पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को तीन जगहों पर रैली करेंगे-सासाराम, गया और भागलपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली चुनावी रैली सुबह करीब दस बजे होगी। रोहतास के डेहरी के सुअरा स्थित बियाडा मैदान में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम गया के गांधी मैदान में सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे रैली को संबोधित करेंगे।


    ये भी पढ़े-1980 से माँ भवानी पूजा समिति करता आया है दुर्गा पूजा का आयोजन .इस बार प्रशासन से अनुमति नहीं मिलने से लोगो में नाराजगी


    बिहार चुनाव में आज एक साथ होगी पीएम मोदी और राहुल गांधी की एंट्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भागलपुर स्थित हवाई अड्डा में दो बजकर 40 मिनट पर सभा को संबोधित करेंगे। उनका सीधे गया से भागलपुर आने का कार्यक्रम है। पीएम मोदी भागलपुर में 23 विधानसभा सीटों के एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। सभा का 100 मैदानों में लाइव डिजिटल प्रसारण किया जाएगा। पीएम मोदी के साथ-साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी सभा को संबोधित करेंगे। सभा में भाजपा और जदयू के कई दिग्गज नेता और मंत्री के शामिल होने की संभावना है। 



    अपने बिहार में चुनावी दौरे से पहले गुरुवार शाम को पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि बिहार के अपने भाइयों और बहनों के बीच रहने का अवसर मिलेगा। सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियों को संबोधित करूंगा। इस दौरान एनडीए के विकास के एजेंडे को जनता-जनार्दन के सामने रखूंगा और उनसे अपने गठबंधन के लिए आशीर्वाद मांगूंगा। 


    वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शुक्रवार को बिहार में प्रचार करेंगे। वह नवादा के हिसुआ और भागलपुर के कहलगांव में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। कांग्रेस और राजद के सूत्रों ने बताया कि महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव हिसुआ में राहुल के साथ रहेंगे। हिसुआ में कांग्रेस प्रत्याशी नीतू सिंह का मुकाबला भाजपा के निवर्तमान विधायक अनिल सिंह से है। कहलगांव में राहुल गांधी के साथ शक्तिसिंह गोहिल और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता होंगे।



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करेंला

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad